सीडब्ल्यूसी से निकली किशोरी का अपहरण, चार पर मुकदमा

बाल कल्याण समिति(सीडब्ल्यूसी) में बयान दर्ज करा वार्डन के साथ बालिका गृह जाने के लिए निकली किशोरी का गो¨वदपुरम में अपहरण कर लिया गया। घटना शुक्रवार को सरेशाम पांच बजे गो¨वदपुरम सीएनजी पंप के सामने हुई। मेन रोड पर कार सवारों ने आटो को रुकवाया और किशोरी को खींचने लगे। विरोध करने पर वार्डन को धक्का देकर आरोपित किशोरी को कार में डालकर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 08:36 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 08:36 PM (IST)
सीडब्ल्यूसी से निकली किशोरी का अपहरण, चार पर मुकदमा
सीडब्ल्यूसी से निकली किशोरी का अपहरण, चार पर मुकदमा

जासं, गाजियाबाद : बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) में बयान दर्ज करा वार्डन के साथ बालिका गृह जाने के लिए निकली किशोरी का गो¨वदपुरम में अपहरण कर लिया गया। घटना शुक्रवार को सरेशाम पांच बजे गो¨वदपुरम सीएनजी पंप के सामने हुई। मेन रोड पर कार सवारों ने आटो को रुकवाया और किशोरी को खींचने लगे। विरोध करने पर वार्डन को धक्का देकर आरोपित किशोरी को कार में डालकर ले गए। वार्डन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एक नामजद समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

अपहरण का आरोप किशोरी के ही दोस्त पर लगाया गया है। साहिबाबाद स्थित आशादीप फाउंडेशन के बालिका गृह की वार्डन रीना ने बताया कि मूलरूप से चिपियाना की रहने वाली किशोरी ने छह माह पूर्व अपने दोस्त विकास उर्फ मोनू के साथ शादी कर ली थी। पुलिस ने उसे बरामद किया तो परिजनों द्वारा दिए गए साक्ष्यों में वह नाबालिग पाई गई। मगर किशोरी ने परिवार के पास जाने से इन्कार कर दिया, जिसके बाद सीडब्ल्यूसी ने उसे बालिका गृह भेजा था। एक माह से वह बालिका गृह में रह रही थी। शुक्रवार को वह गो¨वदपुरम स्थित सीडब्ल्यूसी पहुंची और अपने बयान दर्ज कराए। इसी दौरान विकास अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ आया और किशोरी का अपहरण कर लिया। कविनगर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी