मेयर ने टीवीएस रेडियॉन का बीएस-6 मॉडल लॉन्च किया

मेरठ रोड स्थित जीएस टीवीएस शोरूम में गणतंत्र दिवस पर मेयर आशा शर्मा ने टीवीएस रेडियॉन मोटरसाइकिल के बीएस-6 मॉडल को लॉन्च किया। जीएस टीवीएस मोटर्स के चेयरमैन प्रमोद गर्ग ने बताया कि डेली कम्युटर के लिए यह बेहतर मोटरसाइकिल है। इसका माइलेज काफी बेहतर है। मेंटेनेंस भी कम है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 09:25 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 06:06 AM (IST)
मेयर ने टीवीएस रेडियॉन का बीएस-6 मॉडल लॉन्च किया
मेयर ने टीवीएस रेडियॉन का बीएस-6 मॉडल लॉन्च किया

वि. गाजियाबाद : मेरठ रोड स्थित जीएस टीवीएस शोरूम में गणतंत्र दिवस पर मेयर आशा शर्मा ने टीवीएस रेडियॉन मोटरसाइकिल के बीएस-6 मॉडल को लॉन्च किया। जीएस टीवीएस मोटर्स के चेयरमैन प्रमोद गर्ग ने बताया कि डेली कंप्यूटर के लिए यह बेहतर मोटरसाइकिल है। इसका माइलेज काफी बेहतर है। मेंटेनेंस भी कम है।

टीवीएस रेडियॉन का इंजन 110 सीसी का है, जोकि 8.4 पीएस की पॉवर देता है। यह मोटरसाइकिल छह कलर में उपलब्ध है। जीएस टीवीएस मोटर्स के एमडी अभिषेक गर्ग ने बताया कि इस मोटरसाइकिल की लुक सबसे हट कर है। इस पर लंबी दूरी की सवारी करना काफी आरामदायक है। उन्होंने बताया कि बीएस-6 मॉडल का ड्रम और डिस्क वेरिएंट आता है। इसका ड्यूरा-लाइफ इंजन है। 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस मोटरसाइकिल का डिजाइन यूनिक इंपैक्ट रेसिस्टेंस (यूआइआर) है। जो इसे ज्यादा सुरक्षित बनाता है। बड़ी सीट होने के कारण बैठने में सुविधाजनक है। साइड स्टैंड इंडिकेटर भी दिया हुआ है। इसमें टर्न सिग्नल अनब्रेकेबल हैं। न्यू जीएस टीवीएस मोटर्स के एमडी मयंक गर्ग ने बताया कि टीवीएस रेडियॉन के टैंक पर थाईपैड दिया हुआ है।

chat bot
आपका साथी