बच्चे को पीटने का आरोपित बुजुर्ग गिरफ्तार

क्रॉसिग रिपब्लिक स्थित पंचशील वेलिग्टन सोसायटी में बुधवार को बच्चे पीटने वाले बुजुर्ग को विजयनगर पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि बच्चों के खेलने के दौरान साइकिल की टक्कर लगने के बाद बुजुर्ग ने साइकिल सवार बच्चे को बुरी तरह पीटा था। पिटाई के कारण बच्चा बेहोश हो गया था। आठ मई की घटना के बाद से ही बच्चा नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 May 2019 06:46 PM (IST) Updated:Sun, 12 May 2019 06:46 PM (IST)
बच्चे को पीटने का आरोपित बुजुर्ग गिरफ्तार
बच्चे को पीटने का आरोपित बुजुर्ग गिरफ्तार

जासं, गाजियाबाद : क्रॉसिग रिपब्लिक स्थित पंचशील वेलिग्टन सोसायटी में बुधवार को बच्चे पीटने वाले बुजुर्ग को विजयनगर पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि बच्चों के खेलने के दौरान साइकिल की टक्कर लगने के बाद बुजुर्ग ने साइकिल सवार बच्चे को बुरी तरह पीटा था। पिटाई के कारण बच्चा बेहोश हो गया था। आठ मई की घटना के बाद से ही बच्चा नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती है।

विजयनगर थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया कि आरोपित मोहन प्रसाद को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पहले दोनों पक्षों ने समझौते की बात कही थी। हालांकि पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने गैरइरादतन जानलेवा हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसएचओ का कहना है कि मेडिकल रिपो‌र्ट्स के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ के बाद मोहन प्रसाद को जेल भेज दिया गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी