12 घंटे बाद ही चोरी कर फरार हुई मेड

चिरंजीव विहार निवासी गुंजन उपाध्याय ने बताया कि क्विकर के माध्यम से उन्होंने गुड़गांव की एक एजेंसी से मेड हायर की थी। इसके बदले उन्होंने 24000 रुपये खाते में और 2550 रुपये नकद भुगतान किया था। चार नवंबर की शाम को मेड को एक युवक लेकर आया था। पांच नवंबर को वह पति के साथ दिल्ली गई थीं। आरोप है कि उनके जाने के एक घंटे बाद मेड घर से चली गई। देर शाम लौटीं तो वॉशरूम में रखा उनका 45 हजार रुपये का सोने का कंगन गायब था। बेडरूम में बाहर रखे पांच हजार रुपये भी नहीं मिले। एजेंसी का नंबर मिलाया तो संपर्क नहीं हो पाया। आरोप है कि मेड ही घर से चोरी कर फरार हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Nov 2018 09:17 PM (IST) Updated:Thu, 08 Nov 2018 09:17 PM (IST)
12 घंटे बाद ही चोरी कर फरार हुई मेड
12 घंटे बाद ही चोरी कर फरार हुई मेड

जासं, गाजियाबाद : कविनगर थानाक्षेत्र के चिरंजीव विहार में पांच नवंबर की सुबह एक मेड घर से करीब 50 हजार रुपये की ज्वेलरी व नकदी चोरी कर फरार हो गई। आरोप है कि चार नवंबर की शाम को ही मेड ने घर में काम करना शुरू किया था। सीसीटीवी कैमरे में मेड घर से बाहर जाती हुई दिख रही है। मामले में आठ नवंबर की सुबह कविनगर थाने में शिकायत दी गई है।

चिरंजीव विहार निवासी गुंजन उपाध्याय ने बताया कि क्विकर के माध्यम से उन्होंने गुड़गांव की एक एजेंसी से मेड हायर की थी। इसके बदले उन्होंने 24000 रुपये खाते में और 2550 रुपये नकद भुगतान किया था। चार नवंबर की शाम को मेड को एक युवक लेकर आया था। पांच नवंबर को वह पति के साथ दिल्ली गई थीं। आरोप है कि उनके जाने के एक घंटे बाद मेड घर से चली गई। देर शाम लौटीं तो उनका 45 हजार रुपये का सोने का कंगन गायब था। बेडरूम में बाहर रखे पांच हजार रुपये भी नहीं मिले। एजेंसी का नंबर मिलाया तो संपर्क नहीं हो पाया। आरोप है कि मेड ही घर से चोरी कर फरार हो गई। थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। इसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी