शादी करने आया था, लड़की के घरवालों ने पीटा

सिहानी गेट थाना क्षेत्र के तहसील परिसर में कोर्ट मैरिज करने आए युवक से युवती के परिजनों ने मारपीट की। इस घटना के बाद तहसील परिसर में अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया। इस मामले में युवक पक्ष द्वारा थाने में तहरीर दी गई थी। रात तक दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा था। नंदग्राम निवासी एक युवक का पड़ोस में रहने वाले युवती से प्रेमप्रसंग चल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Aug 2018 01:06 AM (IST) Updated:Fri, 17 Aug 2018 01:06 AM (IST)
शादी करने आया था, लड़की के घरवालों ने पीटा
शादी करने आया था, लड़की के घरवालों ने पीटा

जासं, गाजियाबाद : सिहानी गेट थाना क्षेत्र के तहसील परिसर में कोर्ट मैरिज करने आए युवक से युवती के परिजनों ने मारपीट की। इस घटना के बाद तहसील परिसर में अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया। इस मामले में युवक पक्ष द्वारा थाने में तहरीर दी गई थी। रात तक दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा था।

नंदग्राम निवासी एक युवक का पड़ोस में रहने वाले युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। दोनों ने घर वालों से छुपाते हुए शादी करने का फैसला किया और बृहस्पतिवार को तहसील परिसर में रजिस्ट्रार कार्यालय शादी करने पहुंच गए। यह बात युवती के परिजनों को पता चल गई और वह तहसील परिसर पहुंच गए। इसके बाद युवती के परिजनों ने युवक को दबोच लिया और उसके साथ मारपीट की। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस कई लोगों को थाने ले आई। इस मामले में युवक के द्वारा थाने में तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी