सऊदी के लिए निकले छात्र को अगवा कर ऑटो में लूटा

जागरण संवाददाता, ¨लक रोड (गाजियाबाद) : मेरठ से सऊदी अरब जाने के लिए घर से निकलने बीटेक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Mar 2018 09:20 PM (IST) Updated:Wed, 21 Mar 2018 09:20 PM (IST)
सऊदी के लिए निकले छात्र को अगवा कर ऑटो में लूटा
सऊदी के लिए निकले छात्र को अगवा कर ऑटो में लूटा

जागरण संवाददाता, ¨लक रोड (गाजियाबाद) : मेरठ से सऊदी अरब जाने के लिए घर से निकलने बीटेक छात्र वैशाली मेट्रो स्टेशन से लापता हो गया। वह कौशांबी बस अड्डे पर बेहोशी की हालत में मिला। बदमाशों ने जहरीला पदार्थ देकर उसके साथ लूटपाट की।

मेरठ के हुमायूं नगर, हापुड़ चुंगी निवासी माज खान (20) बीटेक छात्र हैं। उनके पिता इफ्तखाज सऊदी अरब में मैकेनिक हैं। माज खान सोमवार शाम को सऊदी अरब अपने पिता के पास जाने के लिए मेरठ से निकले थे। दिल्ली हवाई अड्डे पर उनका हवाई जहाज छूट गया। इसके बाद वह हवाई अड्डे से वैशाली मेट्रो स्टेशन पहुंचे और लापता हो गए। ऑटो सवार बदमाशों ने मेट्रो स्टेशन से अगवा कर उसके साथ लूटपाट की और बस अड्डे पर फेंककर भाग गए। बदमाशों ने उसे जहरीला पदार्थ दे दिया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

----------

ऑटो में अगवाकर बदमाशों ने की लूटपाट :

माज खान ने परिजनों को बताया कि वह एक ऑटो में मोहननगर के लिए सवार हुए थे। ऑटो सवार चार बदमाश उसे अगवा कर औद्योगिक क्षेत्र साइट चार ले गए। बदमाशों ने माज को जहरीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया था। इसके बाद उन्होंने तीन मोबाइल, करीब चार हजार रुपये, पासपोर्ट व अन्य सामान लूट लिया। माज का इंतजार कर रहे परिजनों ने फोन किया तो उसका मोबाइल बंद आया। परिजनों ने मंगलवार को इंदिरापुरम थाने में माज के अपहरण की आशंका जताते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कौशांबी बस डिपो पर बुधवार दोपहर माज बेहोशी की हालत में मिला। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने माज को एक अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद परिजन माज को मेरठ ले गए, जहां एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। उनकी बहन अनम ने बताया कि माज को बदमाशों ने जहरीला पदार्थ खिला दिया है, जिससे वह कुछ बोल नहीं पा रहे हैं।

---------

एक युवक के बेहोशी के हालत में मिलने की जानकारी है। लूटपाट की जानकारी नहीं है। किसी ने शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलेगी तो जांच करेंगे।

- जेपी चौबे, एसएचओ, ¨लक रोड

chat bot
आपका साथी