बाइक टैक्सी कंपनी ने दोगुने रिटर्न का झांसा दे लाखों ठगे

बाइक बोट की तर्ज पर चल रही एक और बाइक टैक्सी कंपनी पर लाखों की ठगी का आरोप लगाया गया है। पीड़ितों ने कंपनी के खिलाफ एसपी सिटी से शिकायत की जिसके बाद उन्हें नोएडा भेज दिया गया। उनके मुताबिक कंपनी के खिलाफ नोएडा में पहले से रिपोर्ट दर्ज है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jul 2019 07:57 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2019 06:25 AM (IST)
बाइक टैक्सी कंपनी ने दोगुने रिटर्न का झांसा दे लाखों ठगे
बाइक टैक्सी कंपनी ने दोगुने रिटर्न का झांसा दे लाखों ठगे

जासं, गाजियाबाद: बाइक बोट की तर्ज पर चल रही एक और बाइक टैक्सी कंपनी पर लाखों की ठगी का आरोप लगाया गया है। पीड़ितों ने कंपनी के खिलाफ एसपी सिटी से शिकायत की, जिसके बाद उन्हें नोएडा भेज दिया गया। उनके मुताबिक कंपनी के खिलाफ नोएडा में पहले से रिपोर्ट दर्ज है।

सिहानी गेट थानाक्षेत्र के विश्वासनगर निवासी विकास त्यागी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-62 स्थित एक बाइक टैक्सी कंपनी के बारे में उन्होंने जानकारों से सुना था। फोन करने पर उन्हें कंपनी में बुलाया गया और 3-4 डायरेक्टरों ने स्कीम के बारे में बताया। 62100 रुपये का सबसे छोटा निवेश बताया। कहा कि इतने रुपये में एक बाइक खरीदी जाएगी, जो कंपनी के नाम होगी और उसका मेंटीनेंस भी कंपनी ही देगी। रुपये देने के साथ ही उन्हें एक साल तक 10100 रुपये प्रतिमाह का रिटर्न दिया जाएगा। विकास ने बताया कि उन्होंने नवंबर-2018 में 124200 रुपये, दोस्त राहुल कुमार साहू ने 186300 रुपये, जितेंद्र ने 62100 रुपये, अशोक लांगरी ने 186300 रुपये, दीनबंधु साहनी ने 62100 रुपये और शीशपाल शर्मा ने 186300 रुपये कंपनी में निवेश कर दिए। आरोप है कि एक भी बार कंपनी ने उन्हें रुपये नहीं भेजे। संपर्क करने पर पहले तो बहाने बनाए गए और बाद में कंपनी संचालकों ने जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि नोएडा में उक्त कंपनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है। जो भी नए पीड़ित सामने आ रहे हैं, सभी को इसी एफआइआर में समाहित किया जा रहा है। इसी कारण पीड़ितों को वहां भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी