कोरोना को हराना है आसान, सावधानी से रखें ध्यान: डॉ. चंद्रकांत

जासं साहिबाबाद कोरोना को हराने के लिए चिकित्सक हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। कोविड-19

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Jul 2020 07:46 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jul 2020 07:46 PM (IST)
कोरोना को हराना है आसान, सावधानी से रखें ध्यान: डॉ. चंद्रकांत
कोरोना को हराना है आसान, सावधानी से रखें ध्यान: डॉ. चंद्रकांत

जासं, साहिबाबाद: कोरोना को हराने के लिए चिकित्सक हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। कोविड-19 के संक्रमण की चपेट में आए मरीजों का उपचार करने वाले चिकित्साधिकारी डॉ. चंद्रकांत सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि सावधानी का ध्यान रखें, कोरोना को हराना आसान है। संक्रमित मरीज जल्द ही स्वस्थ हो रहे हैं।

डॉ. चंद्रकांत मूलत: फतेहपुर सीकरी आगरा के रहने वाले हैं। वर्तमान में उनका परिवार मोहन नगर स्थित सेवियर पार्क सोसायटी में रहता है। परिवार में उनकी पत्नी पूनम और दो साल की बेटी स्वरा है। उन्होंने बताया कि कोरोना को हराने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, उपचार के साथ ही मरीजों का हौसला भी बढ़ाते हैं। जिससे की कोरोना से लड़ाई आसान हो सके और संक्रमित मरीज जल्द स्वस्थ हो सकें। इसका असर हो रहा है, जो मरीज मजबूत इच्छाशक्ति से कोरोना को हराने का प्रयास करते हैं, वह जल्द ही स्वस्थ हो जाते हैं।

डॉ. चंद्रकांत ने बताया कि यह पहली बार है, जब उनको परिवार से दूर रहना पड़ रहा है। रोजाना घर नहीं जा सकते हैं। परिवार की देखरेख के लिए पत्नी के भाई को बुलाया है। जिससे की उनको कोई परेशानी न हो और वह परिवार की चिता छोड़कर संक्रमितों की अच्छे से देखभाल कर कोरोना को हरा सकें।

chat bot
आपका साथी