आज हैबिटेट सेंटर में सजेगी दैनिक जागरण की डांडिया नाइट

आज हैबिटेट में सजेगी दैनिक जागरण डांडिया नाइटआज हैबिटेट में सजेगी दैनिक जागरण डांडिया नाइटआज हैबिटेट में सजेगी दैनिक जागरण डांडिया नाइटआज हैबिटेट में सजेगी दैनिक जागरण डांडिया नाइटआज हैबिटेट में सजेगी दैनिक जागरण डांडिया नाइटआज हैबिटेट में सजेगी दैनिक जागरण डांडिया नाइटआज हैबिटेट में सजेगी दैनिक जागरण डांडिया नाइटआज हैबिटेट में सजेगी दैनिक जागरण डांडिया नाइट

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Oct 2018 09:39 PM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2018 09:39 PM (IST)
आज हैबिटेट सेंटर में सजेगी दैनिक जागरण की डांडिया नाइट
आज हैबिटेट सेंटर में सजेगी दैनिक जागरण की डांडिया नाइट

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : इंदिरापुरम स्थित हैबिटेट सेंटर में बुधवार को दैनिक जागरण की ओर से डांस डांडिया रास का आयोजन किया जाएगा। इसमें प्रसिद्ध गायिका अलीशा अरोड़ा अपनी प्रस्तुति से लोगों को झूमने पर मजबूर कर देगीं। डांडिया डांस में लाइव बैंड, लाइव डीजे और लाइव ग्रुप डांस आप सभी को डांडिया की मस्ती में डूबा देगा।

इंदिरापुरम हैबिटेट सेंटर के परिसर को डांडिया की मस्ती को बढ़ाने के लिए आकर्षक ढंग से सजाया जाएगा। कार्यक्रम की शुरुआत शाम साढ़े छह बजे से होगी जो देर रात तक जारी रहेगा। कोरियोग्राफर एसए खान का कहना है कि डांडिया एक ऐसा डांस है जो हर उम्र के लोगों में ना सिर्फ जोश भर देता है बल्कि शारीरिक फिटनेस के लिए भी काफी लाभदायक होता है। डांडिया डांस में मेयर आशा शर्मा, यशोदा अस्पताल के एमडी डा. पीएन अरोड़ा, मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2012 डा. उदिता त्यागी बतौर गेस्ट मौजूद रहेंगें। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वैल्यूप्लस, आइएमई कॉलेज साहिबाबाद, सेंट टेरेसा स्कूल इंदिरापुरम, डीपीएस इंदिरापुरम, एलेन हाउस पब्लिक स्कूल, प्राइम होंडा वैशाली, साया होम्स, इंडिगो पेंट्स, नेक्सा साहिबाबाद और यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी का विशेष योगदान रहेगा।

chat bot
आपका साथी