ट्रांस ¨हडन के मॉल्स और मल्टीप्लैक्स में रही भीड़

ट्रांस ¨हडन के मॉल्स और मल्टीप्लैक्स में रही भीड़ट्रांस ¨हडन के मॉल्स और मल्टीप्लैक्स में रही भीड़ट्रांस ¨हडन के मॉल्स और मल्टीप्लैक्स में रही भीड़

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Aug 2018 08:32 PM (IST) Updated:Wed, 15 Aug 2018 08:32 PM (IST)
ट्रांस ¨हडन के मॉल्स और मल्टीप्लैक्स में रही भीड़
ट्रांस ¨हडन के मॉल्स और मल्टीप्लैक्स में रही भीड़

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ट्रांस ¨हडन के मॉल और मल्टीप्लेक्स में भीड़ देखने को मिली। सुबह से लेकर देर रात तक आजादी के जश्न का सेलिब्रेशन हुआ। आजादी के दिन को यहां कुछ लोगों ने फिल्म देख कर मनाया तो कुछ ने अपने परिवार के साथ बाहर खाना खाया। वहीं, लोगों ने ब्रांडेड शोरूम और शॉ¨पग सेंटर पर मिल रही छूट का फायदा उठाते हुए खरीदारी भी की।

मॉल में भीड़ रहने से दिनभर चहल-पहल देखी गई। वैशाली स्थित महागुन मॉल में स्वतंत्रता दिवस पर राजस्थानी कलाकारों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस दौरान तिरंगे गुब्बारों से सजाया गया। कौशांबी स्थित पैसिफिक मॉल में भी लोगों ने तिरंगे झंडे और गुब्बारे के साथ सेल्फी लेकर जश्न-ए-आजादी के रंग को और बढ़ाया।

---

पार्कों में रही भीड़

स्वतंत्रता दिवस की धूम इलाके के प्रमुख पार्कों में भी देखने को मिली। इंदिरापुरम स्थित स्वर्ण जयंती पार्क में दिनभर लोगों के घूमने आने का सिलसिला जारी रहा। वहीं, साहिबाबाद स्थित राम मनोहर लोहिया पार्क में भी बड़ी संख्या में साहिबाबाद के लोगों आए। छुट्टी का दिन होने से लोगों ने घंटों तक समय बिताया। वहीं, जीटी रोड पर बने इंदिरा प्रियदर्शनी पार्क में भी लोगों ने छुट्टी के दिन बो¨टग का आनंद लिया। साहिबाबाद स्थित सिटी फॉरेस्ट में भी लोगों ने परिवार के साथ समय बिताकर आजादी के पर्व को कुछ अलग अंदाज में मनाने की कोशिश की।

chat bot
आपका साथी