आइएमटी दीक्षा समारोह में 742 छात्रों को दी गई उपाधि

आइएमटी में आयोजित दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि टाटा संस के अध्यक्ष नटराजन चंद्रशेखरन ने उपाधि ले रहे छात्रों को सफलता के मूलमंत्र सिखाए। उन्होंने कहा कि बेसिक्स एटिट्यूड एंड माइंडसेट प्रेशर एंड स्ट्रेस और फेयर प्ले जीवन में सफलता के लिए चार मंत्र हैं। हमें हमेशा इस बात के लिए जागरूक होना चाहिए कि हम क्या चाहते हैं? जो कुछ भी आप चाहते हैं उसमें प्रगति के लिए एक ²ष्टिकोण विकसित करें। सही कृतज्ञता और ²ष्टिकोण के साथ आप ऊंचाई हासिल करने में सक्षम होंगे। समारोह में पीजीडीएम के कार्यकारी और पीजीडीएम पार्ट टाइम सहित 762 छात्रों को उपाधि दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 08:37 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 08:37 PM (IST)
आइएमटी दीक्षा समारोह में 742 छात्रों को दी गई उपाधि
आइएमटी दीक्षा समारोह में 742 छात्रों को दी गई उपाधि

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : आइएमटी में आयोजित दीक्षा समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि टाटा संस के अध्यक्ष नटराजन चंद्रशेखरन ने उपाधि ले रहे छात्रों को सफलता के मूलमंत्र सिखाए। उन्होंने कहा कि बेसिक्स एटीट्यूड एंड माइंडसेट, प्रेशर और स्ट्रेस से मुकाबला करने की क्षमता और फेयर प्ले जीवन में सफलता के लिए चार मंत्र हैं। हमें हमेशा इस बात के लिए जागरूक होना चाहिए कि हम क्या चाहते हैं? जो कुछ भी आप चाहते हैं उसमें प्रगति के लिए एक ²ष्टिकोण विकसित करें। समारोह में 762 छात्रों को उपाधि दी गई।

सोमवार को आयोजित दीक्षा समारोह में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री व कालेज के चेयरमैन कमलनाथ ने कहा आप दुनिया का सामना करने के लिए पढ़ाई पूरी करके यहां से चले जाते हैं। आपकी सबसे बड़ी चुनौती बदलती दुनिया में स्वयं को अपनाने और अनुकूल बनाने की होगी। इन सबके बीच स्वयं को स्थापित करने के लिए आपकी लड़ाई समान गति से अनुकूलित करने की होगी। इस मौके पर आइएमटी के निदेशक प्रो आशीष के भट्टाचार्य ने कहा प्रतिभाशाली युवा दिमागों का कंपनी में होना महत्वपूर्ण है। इस मौके पर चार पुरस्कारों की घोषणा भी की गई। पूर्व छात्र जैकब टी जैकब को हेड प्रिट बिजनेस पुरस्कार दिया गया।

chat bot
आपका साथी