धर्मगुरु व कारोबारियों संग की बैठक

अनलॉक-1 के धार्मिक स्थल कार्यालय रेस्टोरेंट और मॉल के खोले जाने को लेकर पुलिस ने भी इसके लिए तैयारी शुरू कर दी। रविवार को सभी सीओ और इंस्पेक्टरों ने अपने क्षेत्र के लोगों के साथ इस संबंध में बैठक की। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने लोगों से कहा कि प्रतिष्ठान खोले जाने के दौरान लॉकडाउन के नियमों व कोरोना से बचाव का पूरा ध्यान रखें।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 06:41 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:41 PM (IST)
धर्मगुरु व कारोबारियों संग की बैठक
धर्मगुरु व कारोबारियों संग की बैठक

जासं, गाजियाबाद: अनलॉक-1 के धार्मिक स्थल, कार्यालय, रेस्टोरेंट और मॉल के खोले जाने को लेकर पुलिस ने भी इसके लिए तैयारी शुरू कर दी। रविवार को सभी सीओ और इंस्पेक्टरों ने अपने क्षेत्र के लोगों के साथ इस संबंध में बैठक की। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने लोगों से कहा कि प्रतिष्ठान खोले जाने के दौरान लॉकडाउन के नियमों व कोरोना से बचाव का पूरा ध्यान रखें।

नगर कोतवाली में सीओ प्रथम डॉ. राकेश कुमार मिश्र ने बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि प्रतिष्ठान खुलें तो वहां बिना मास्क के आने वाले लोगों को प्रवेश न दिया जाए। प्रतिष्ठान को सैनिटाइज जरूर कराएं और आने-जाने वालों के लिए सैनिटाइजर रखें। ग्लव्स का भी प्रयोग करें ताकि किसी भी तरह के संक्रमण के खतरे से बचा जा सके। सीओ ने कहा कि छूट मिलने के बाद शारीरिक दूरी का विशेष ख्याल रखें। बैठक में एसएसपी द्वारा जारी दिशा-निर्देश सभी लोगों को दिए गए। इस दौरान नगर कोतवाल विष्णु कौशिक और कई चौकी प्रभारी भी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी