माल वाहक वाहन लूटने वाला एक आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने नागद्वार के पास माल वाहक वाहन (टाटा-407) लूटने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लूटा गया टाटा-407 बरामद करने के साथ आरोपित की स्विफ्ट कार भी कब्जे में ले ली है, जिससे वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस गिरफ्तार आरोपित के अन्य तीन साथियों की तलाश में जुटी है, जो वारदात में शमिल थे। पुलिस ने नागद्वार के पास माल वाहक वाहन (टाटा-407) लूटने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लूटा गया टाटा-407 बरामद करने के साथ आरोपित की स्विफ्ट कार भी कब्जे में ले ली है, जिससे वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस गिरफ्तार आरोपित के अन्य तीन साथियों की तलाश में जुटी है, जो वारदात में शमिल थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 09:03 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 09:03 PM (IST)
माल वाहक वाहन लूटने वाला एक आरोपित गिरफ्तार
माल वाहक वाहन लूटने वाला एक आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : पुलिस ने करहैड़ा पुल के पास माल वाहक वाहन (टाटा-407) लूटने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लूटा गया मालवाहक बरामद करने के साथ आरोपित की स्विफ्ट कार भी कब्जे में ले ली है, जिससे वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस गिरफ्तार आरोपित के अन्य तीन साथियों की तलाश में जुटी है, जो वारदात में शमिल थे।

सीओ साहिबाबाद डा. राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि कोयल एंक्लेव के पास से सोमवार मध्य रात्रि टाटा-407 लूटने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया। आरोपित की पहचान सतवीर गुर्जर निवासी बादलपुर जिला गौतमबुद्ध नगर के रूप में हुई है। बता दें कि बीते शनिवार मध्य रात्रि वसुंधरा के प्रह्लादगढ़ी निवासी मनोज टाटा 407 से राजनगर एक्सटेंशन में सामान पहुंचाकर घर लौट रहे थे। करहैड़ा पुल स्थित नागद्वार के पास स्विफ्ट कार सवार चार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। कार से उतरे बदमाश मनोज से टाटा 407 लूटकर फरार हो गए। मनोज ने साहिबाबाद थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज करी थी।

chat bot
आपका साथी