दो महिलाओं को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरा प्रियदर्शनी पार्क के पास बनाए गए अस्थाई विसर्जन घाट में रि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 09:40 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:01 AM (IST)
दो महिलाओं को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत
दो महिलाओं को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : इंदिरा प्रियदर्शनी पार्क के पास बनाए गए अस्थाई विसर्जन घाट में रविवार दोपहर पूजा सामग्री विसर्जित करने जा रहीं दो महिलाओं को कार ने टक्कर मार दी। जिससे एक महिला की मौत हो गई। दूसरी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि दोपहर करीब डेढ़ बजे हिंडन पुल की ओर से दो अधेड़ महिलाएं विसर्जन घाट की ओर पैदल ही जा रही थीं। सड़क पार करने के दौरान घाट के सामने स्विफ्ट कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों करीब आठ-10 फीट ऊपर उड़ने के बाद सड़क पर गिरीं। कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आनन-फानन दोनों महिलाओं को जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक की मौत हो गई। दूसरी की स्थिति गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने दिल्ली रेफर कर दिया। साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक विष्णु कौशिक ने बताया है कि महिलाओं की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस की लापरवाही आई सामने: मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। लोगों ने कहा है कि विसर्जन घाट पर सुबह से ही बड़ी संख्या में श्रद्धालु आ रहे हैं। पुलिस ने सुरक्षा के कोई उपाय नहीं किए हैं। सड़क पर बैरियर तक नहीं लगाए गए हैं। यदि बैरियर लगा होता, तो वाहन की रफ्तार धीमी रहती। हो सकता है तब हादसा भी नहीं होता। हरनंदी के घाट पर तैनात रही पुलिस: अस्थाई विसर्जन घाट का पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने दोपहर में निरीक्षण किया। वहीं, हरनंदी नदी में पूजा सामग्री व मूर्ति विसर्जन रोकने के लिए हिडन पुल से रेलवे पुल तक पुलिस तैनात रही। इसके बावजूद तमाम लोग जहां पर पुलिस नहीं थी, वहां नदी में पूजा सामग्री विसर्जित करते देखे गए।

chat bot
आपका साथी