संदिग्ध हालत में घायल मिले बस चालक की मौत

विजयनगर थानाक्षेत्र में तिगरी कट के पास बस के नीचे संदिग्ध हालात में लहूलुहान मिले बस चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। निजी बस एएलटी से नोएडा जा रही थी और घटना के समय कंडक्टर पर्ची कटवाने गया था। वापस आया तो चालक घायल मिला जिसके पेट में नुकीली चीज लगने का निशान था। गंभीर हालत में चालक को संजयनगर के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। यहां 20 फरवरी की शाम को चालक की मौत हो गई। विजयनगर थाने में कंडक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 05:06 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 05:06 PM (IST)
संदिग्ध हालत में घायल मिले बस चालक की मौत
संदिग्ध हालत में घायल मिले बस चालक की मौत

जासं, गाजियाबाद : विजयनगर थानाक्षेत्र में तिगरी कट के पास बस के नीचे संदिग्ध हालात में लहूलुहान मिले बस चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। निजी बस एएलटी से नोएडा जा रही थी और घटना के समय कंडक्टर पर्ची कटवाने गया था। वापस आया तो चालक घायल मिला, जिसके पेट में नुकीली चीज लगने का निशान था। गंभीर हालत में चालक को संजयनगर के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। यहां 20 फरवरी की शाम को चालक की मौत हो गई। विजयनगर थाने में कंडक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

हापुड़ के बहादुरगढ़ निवासी वीरपाल ¨सह (32) निजी बस चलाते थे। वह बहादुरगढ़ के ही रहने वाले कंडक्टर उपेंद्र कुमार के साथ 16 फरवरी को एएलटी से नोएडा के लिए बस लेकर निकले थे। तिगरी कट पर उपेंद्र बस के चक्कर की पर्ची कटवाने के लिए उतरा। पर्ची कटवाकर लौटा तो वीरपाल बस के पास ही जमीन पर लहुलुहान हालत में मिले। उनके पेट से खून बह रहा था। सरकारी अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने बताया कि पेट में कोई नुकीली चीज लगी है। गंभीर हालत में उन्हें जीटीबी रेफर किया गया, जहां 20 फरवरी की शाम को उनकी मौत हो गई। विजयनगर थाना प्रभारी श्यामवीर ¨सह ने बताया कि वीरपाल की मौत नुकीली चीज के लगने के कारण अधिक खून बहने से हुई है। घटना के समय कंडक्टर मौके पर मौजूद नहीं था। किसी ने वार किया है या बस से उतरते समय कुछ नुकीली चीज लगी थी, यह स्पष्ट नहीं है। परिजनों की तहरीर के आधार पर उपेंद्र के खिलाफ फिलहाल गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दिल्ली से पीएम रिपोर्ट आने में वक्त लगेगा। अभी घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों से पूछताछ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पीएम रिपोर्ट व अन्य साक्ष्यों के आधार पर ही आगे की जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी