उन्नाव में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर भाकियू भानू ने जताया रोष

भूमि मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज पर रोष जताते हुए भाकियू (भानू) के बैनर तले किसानों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 06:32 PM (IST)
उन्नाव में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर भाकियू भानू ने जताया रोष
उन्नाव में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर भाकियू भानू ने जताया रोष

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : भूमि मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज पर रोष जताते हुए भाकियू (भानू) के बैनर तले किसानों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

भाकियू (भानू) के बैनर तले किसान जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में जमा हुए। इस दौरान किसानों को संबोधित करते हुए संगठन के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रवक्ता मनोज नागर ने कहा कि उन्नाव में किसान अपनी भूमि के मुआवजे के लिए किसान शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। निहत्थे किसानों पर पुलिस ने बर्बरता करते हुए उत्पीड़न किया। इसमें बहुत से किसान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इसके दोषियों पर कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि बकाया गन्ना भुगतान न होने से किसानों की आर्थिक स्थिति दयनीय हालत में है। ऐसे में सरकार अपने वादे को पूरा करे। गांव-देहात के रास्ते बेहद खराब स्थिति में हैं। उन्होंने इन्हें ठीक कराने की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। इस मौके पर प्रमोद त्यागी, अरुण शास्त्री, संगीता पांडेय, सोनिका शर्मा, अब्दुल गफ्फार, बोबी चौधरी, प्रेमवीर चौधरी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी