एटीएम कार्ड बदलकर करता था ठगी, गिरफ्तार

बार्डर थाना पुलिस ने बुधवार सुबह दो नंबर बस स्टैंड से एक एटीएम ठग को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से अलग-अलग बैंकों के छह एटीएम और पचास हजार की नकदी बरामद हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार ठग को जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 10:14 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदलकर करता था ठगी, गिरफ्तार
एटीएम कार्ड बदलकर करता था ठगी, गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, लोनी : बार्डर थाना पुलिस ने बुधवार सुबह दो नंबर बस स्टैंड से एक एटीएम ठग को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से अलग-अलग बैंकों के छह एटीएम और पचास हजार की नकदी बरामद हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार ठग को जेल भेज दिया है। 

एसपी ग्रामीण एके मौर्या ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे इंद्रापुरी पुलिस चौकी इंचार्ज दो नंबर बस स्टैंड पर चे¨कग कर रहे थे। तभी मुखबिर ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले एक ठग के वहां से गुजरने की सूचना दी। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर ठग को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से अलग-अलग बैंकों के छह एटीएम और पचास हजार रुपये की नकदी बरामद हुई। पूछताछ में उसने अपना नाम राशिद निवासी गिरी मार्केट कालोनी लोनी बताया। उसने कबूल किया कि वह शहर में अलग-अलग एटीएम बूथों पर लोगों की मदद करने के बहाने उनका पासवर्ड देख लेता था। न•ार बचते ही वह उसकी बैंक का एटीएम कार्ड उसे देकर वहां से फरार हो जाता था। इसके बाद दूसरी मशीन पर जाकर वह खाते से नकदी निकाल लेता था। वह पिछले छह साल से ठगी करता आ रहा था। लोनी बार्डर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप ¨सह ने बताया कि गिरफ्तार ठग को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी