एटीएम में ठगी करने वाले तीन शातिर दबोचे

एटीएम मशीनों के पास खड़े होकर कार्ड इस्तेमाल न कर पाने वाले लोगों की मदद के नाम पर एटीएम बदलकर ठगी करने वाले गिरोह के तीन शातिर ठगों को पुलिस ने पकड़ा है। ठगों के पास 24 फर्जी एटीएम कार्ड व एक कार बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Feb 2019 08:18 PM (IST) Updated:Sun, 10 Feb 2019 08:18 PM (IST)
एटीएम में ठगी करने वाले तीन शातिर दबोचे
एटीएम में ठगी करने वाले तीन शातिर दबोचे

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : एटीएम मशीनों के पास खड़े होकर कार्ड इस्तेमाल न कर पाने वाले लोगों की मदद के नाम पर एटीएम बदलकर ठगी करने वाले गिरोह के तीन शातिर ठगों को पुलिस ने पकड़ा है। ठगों के पास 24 फर्जी एटीएम कार्ड व एक कार बरामद हुई है।

क्षेत्राधिकारी प्रथम धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस शनिवार की रात चे¨कग कर रही थी। उसी समय तीन संदिग्ध युवक दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोका और पूछताछ की तो वे कुछ जवाब नहीं दे पाए। जिस पर उन्हें थाने ले आई। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे लोग एटीएम में आने वाले लोगों की मदद करने के नाम पर उनका कार्ड बदलकर ठगी करते हैं। पकड़े गए तीनों ठग शुभम, प्रेमपाल और विभोर शर्मा लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि ठगी के साथ-साथ तीनों कार से गांजा तस्करी करने का कार्य भी करते थे। वह विभिन्न स्कूल और कॉलेज के पास खोके वालों को सप्लाई करते थे। तीनों पूर्व में भी खोड़ा और इंदिरापुरम थाने से ठगी के मामले में जेल जा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी