फौजी की मौत के मामले में पत्नी समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट

संवाद सहयोगी मुरादनगर ढिढार गांव में ससुराल में आए फौजी की गोली लगने से हुई मौत के म

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 08:05 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 08:05 PM (IST)
फौजी की मौत के मामले में पत्नी समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट
फौजी की मौत के मामले में पत्नी समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट

संवाद सहयोगी, मुरादनगर:

ढिढार गांव में ससुराल में आए फौजी की गोली लगने से हुई मौत के मामले में मृतक की मां की तहरीर पर पत्नी समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके तीन नाबालिग भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के विरोध में ढिढार गांव के लोगों ने थाने में हंगामा किया।

मेरठ के गेज्झा गांव निवासी अंकित मंगलवार शाम को अपने ससुराल में आयोजित जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए ढिढार गांव आए थे। अंकित भारतीय सेना में बतौर जेसीओ लद्दाख क्षेत्र में तैनात थे और इन दिनों छुट्टी पर आए हुए थे। बुधवार सुबह अपने ससुराल में छत पर आराम करने के दौरान अंकित को संदिग्ध हालात में गोली लग गई थी। अंकित को गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। घटना के बाद एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन व सीओ सदर महीपाल ने मौके पर जाकर जांच की थी। शुरूआती जांच में अधिकारियों ने हत्या के साक्ष्य होने से इन्कार किया था।

बृहस्पतिवार को मृतक की मां अनीता देवी की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी रीतू, उसके तीन नाबालिग भाई, लक्ष्य निवासी गांव शाहजहांपुर के अलावा एक अज्ञात के खिलाफ साजिशन हत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली। कार्रवाई करते हुए रीतू व उसके तीन नाबालिग भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तारी के विरोध में परिवार व गांव के दर्जनों लोग बृहस्पतिवार दोपहर को थाने पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया। लोगों का आरोप है कि हादसे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है और पुलिस बिना साक्ष्य के नाबालिगों को गिरफ्तार कर रही है। थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि मृतक की मां की तहरीर पर कार्रवाई की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी