पेट्रोल पंप पर डेबिट कार्ड स्वाइप करने के छह घंटे में खाता खाली हो गया

कार्ड क्लोन कर खाते से 26 हजार रुपये निकालने के मामले में कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित के मुताबिक उन्होंने पेट्रोल पंप पर डेबिट कार्ड से पेमेंट की थी जिसके बाद अगले छह घंटे में ही उनका खाता खाली हो गया। पीड़ित ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 02:16 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 06:05 AM (IST)
पेट्रोल पंप पर डेबिट कार्ड स्वाइप करने के छह घंटे में खाता खाली हो गया
पेट्रोल पंप पर डेबिट कार्ड स्वाइप करने के छह घंटे में खाता खाली हो गया

जासं, गाजियाबाद : कार्ड क्लोन कर खाते से 26 हजार रुपये निकालने के मामले में कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित के मुताबिक उन्होंने पेट्रोल पंप पर डेबिट कार्ड से पेमेंट की थी, जिसके बाद अगले छह घंटे में ही उनका खाता खाली हो गया। पीड़ित ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है।

गोविदपुरम में रहने वाले अर्जुन सिंह कॉस्टमेटिक कंपनी के मोरटा स्थित डिपो के इंचार्ज हैं। 22 जनवरी की सुबह 11 बजे उन्होंने मोरटा स्थित पंप से बाइक में पेट्रोल भराया और एसबीआइ के डेबिट कार्ड से 200 रुपये की पेमेंट की। शाम करीब पांच बजे उन्हें दो मैसेज मिले। एक में 20 और दूसरे में छह हजार रुपये एटीएम से निकाले जाने की सूचना थी। अर्जुन का कहना है कि वह हमेशा एटीएम की अच्छी तरह से पड़ताल के बाद ही उससे पैसे निकालते हैं। आरोप है कि पेट्रोल पंप कर्मियों ने उनका कार्ड क्लोन कर ठगी को अंजाम दिया। रुपये दिल्ली के एटीएम से निकाले गए हैं। उनके खाते में इतने ही रुपये थे।

chat bot
आपका साथी