नरेंद्र की जमानत पर सुनवाई पांच को

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : पुत्रवधु की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत होने के मामले में

By Edited By: Publish:Tue, 03 May 2016 01:02 AM (IST) Updated:Tue, 03 May 2016 01:02 AM (IST)
नरेंद्र की जमानत पर सुनवाई पांच को

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : पुत्रवधु की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत होने के मामले में जेल में बंद राज्यसभा सदस्य नरेंद्र कश्यप की जमानत पर अब पांच मई को सुनवाई होगी। सीबीआइ कोर्ट की भ्रष्टाचार निवारण विशेष जज जीश्रीदेवी का स्थानांतरण जिला जज बदायूं के पद पर होने से उन्होंने सुनवाई के बजाए पांच मई की तारीख दे दी।

बता दें कि छह अप्रैल को सांसद नरेंद्र की पुत्रवधु हिमांशी की आवास पर सुबह के समय संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई थी। इस मामले में हिमांशी के पिता व पूर्व राज्य मंत्री हीरालाल कश्यप ने नरेंद्र कश्यप, सास देवेंद्री, पति डॉ सागर कश्यप, देवर व दो ननद के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद से ही नरेंद्र, डॉ सागर व देवेंद्री डासना जेल में बंद हैं।

लोकसभा सत्र में हिस्सा लेने की मांगी इजाजत

डासना जेल में बंद राज्य सभा सदस्य नरेंद्र कश्यप ने लोकसभा सत्र में हिस्सा लेने के लिए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजीएम) की अदालत में अधिवक्ता के माध्यम से 27 मार्च को प्रार्थना पत्र दिया था। नरेंद्र ने प्रार्थना पत्र में कहा है कि जनप्रतिनिधि होने के कारण लोकसभा सत्र में हिस्सा लेना आवश्यक है, इसलिए पुलिस अभिरक्षा में लोकसभा सत्र में हिस्सा लेने की अनुमति दी जाए। इस मामले में अदालत ने जेल प्रशासन से नियमावली के बारे में अवगत कराने को कहा। जेल के अधिकारियों द्वारा बताया गया कि इस तरह की कोई नियमावली नहीं है। इस मामले में अगली सुनवाई के लिए अदालत ने पांच मई की तारीख लगा दी है।

chat bot
आपका साथी