बिना अनुमति पेयजल कनेक्शन को खोद डाली सड़क

प्रवर्तन दल के साथ पहुंचे जलकल व निर्माण विभाग के अधिकारी पाइप जब्त कर बंद कराया अवैध कनेक्शन तहरीर देने की तैयारी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:43 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:43 AM (IST)
बिना अनुमति पेयजल कनेक्शन को खोद डाली सड़क
बिना अनुमति पेयजल कनेक्शन को खोद डाली सड़क

फीरोजाबाद, जासं: जलेसर रोड पर एक भवन स्वामी द्वारा बिना अनुमति सड़क खोद कर पानी का कनेक्शन कर लिया। पार्षद प्रतिनिधि की सूचना पर नगर निगम अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पाइप जब्त कर अवैध कनेक्शन बंद करा दिया। मामले में भवन स्वामी के खिलाफ तहरीर देने की तैयारी चल रही है।

जलेसर रोड पर मरघटी के निकट श्याम बहादुर शर्मा द्वारा शनिवार को गोमती नगर से श्रीनगर कालोनी जाने वाली पाइप लाइन से कनेक्शन कराया जा रहा था। इसके लिए प्राइवेट ठेकेदार ने फुटपाथ को खोदकर करीब 50 फुट तक पाइप बिछाने की तैयारी की जा रही थी। बिना अनुमति अवैध कनेक्शन करने के संबंध में पार्षद प्रतिनिधि मनोज यादव ने नगर निगम अधिकारियों से शिकायत की। सूचना पर निर्माण विभाग के एई अमरेंद्र गौतम, जलकल के एई शिवराज वर्मा प्रवर्तन दल के साथ मौके पर पहुंचे। वहां आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

एई अमरेंद्र गौतम ने बताया कि मामले की जांच की गई तो मकान में पहले से एक कनेक्शन हो रहा था। भवन स्वामी द्वारा बिना अनुमति दूसरी लाइन से अवैध कनेक्शन कराया जा रहा था। पाइप को जब्त कर अवैध कनेक्शन बंद करा दिया है। बिना अनुमति कनेक्शन करने के मामले में भवन स्वामी के खिलाफ तहरीर दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी