ट्रक ने रौंदा बाइक सवार, मौत पर हाईवे किया जाम

शिकोहाबाद, संवाद सहयोगी। रविवार शाम हाईवे पर डाक पार्सल ले जाने वाले ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। मौत पर आक्रोशित लोगों ने हाईवे जाम कर दिया। पुलिस ने समझा बुझाकर खुलवाया। इससे काफी देर तक लोग जाम में फंसे रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 11:51 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 11:51 PM (IST)
ट्रक ने रौंदा बाइक सवार, मौत पर हाईवे किया जाम
ट्रक ने रौंदा बाइक सवार, मौत पर हाईवे किया जाम

संवाद सहयोगी, शिकोहाबाद: रविवार शाम हाईवे पर डाक पार्सल ले जाने वाले ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। ट्रक करीब 200 मीटर दूर तक बाइक को घसीटता चला गया। मौत पर आसपास के ग्रामीण और मृतक के परिजनों ने हाईवे पर शव को रखकर जाम लगा दिया। बाद में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

बोझिया नई बस्ती निवासी सुजान ¨सह (52) पुत्र कुंवरलाल मैनपुरी रोड पर गार्डेनिया इंटर कॉलेज के सामने साइकिल रिपेय¨रग की दुकान करता था। शाम को वह अपनी बाइक से नौशहरा दवा लेने जा रहे थे। इस बीच बोझिया के पास आगरा की तरफ से तेज गति से आए ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक का पहिया सुजान के ऊपर से निकल गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ दूरी पर चालक ट्रक को खड़ा करके भाग गया। हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। मामले की जानकारी पाकर सीओ अजय ¨सह चौहान कई थानों के फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव उठवाने का प्रयास किया तो आक्रोशित जनता ने हंगामा करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। ग्रामीण परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग कर रहे थे। लगभग एक घंटे तक जाम लगा रहा, जिससे वाहनों की लंबी लाइनें लगी रहीं। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा कर मामला शांत करा जाम खुलवा दिया और शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी