साठ फुटा पर बिना अनुमति खोदी जा रही थी सड़क

प्रवर्तन दल के साथ पहुंचे नगर निगम के जेई ने रुकवाया काम पार्षद व अन्य लोगों से हुई तकरार जीएम जलकल तक पहुंचा मामला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 05:55 AM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 05:55 AM (IST)
साठ फुटा पर बिना अनुमति खोदी जा रही थी सड़क
साठ फुटा पर बिना अनुमति खोदी जा रही थी सड़क

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : पेयजल की समस्या को देखते हुए पार्षद द्वारा शनिवार को बिना अनुमति साठ फुटा रोड पर जेसीबी से सड़क की खोदाई कराई जा रही थी। सूचना मिलने पर नगर निगम के जेई प्रवर्तन दल के साथ पहुंचे तो चालक जेसीबी छोड़ कर भाग खड़ा हुआ।

वार्ड 59 कश्मीरी गेट पर सालों से पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है। यहां लोग टैंकर खरीदकर प्यास बुझाने को मजबूर हैं। लोगों की परेशानी को देखते हुए पार्षद मुहम्मद इसरार कई महीनों से जलकल व जल निगम के चक्कर काट रहे थे। कई बार लिखित व मौखिक शिकायत भी की गई। कहीं सुनवाई न होने पर शनिवार को पार्षद ने प्राइवेट जेसीबी मंगा कर साठ फुटा रोड पर जेसीबी से सड़क की खोदाई शुरू करा दी। मुख्य सड़क पर खोदाई होने की सूचना लोगों ने नगर निगम अधिकारियों को दी। इसके बाद दोपहर ढाई बजे निर्माण विभाग के जेई अमित कुमार प्रवर्तन दल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने काम बंद करा दिया।

प्रवर्तन दल द्वारा पूछताछ करने पर जेसीबी चालक काम छोड़ कर भाग गया। काम बंद होने पर पार्षद व अन्य लोगों की जेई से तकरार भी हो गई। जेई ने पूरे मामले से जीएम जलकल को अवगत कराया।

-----

शिकायत सही मिलने पर काम बंद कराया

वार्ड 59 के पार्षद द्वारा बिना अनुमति के साठ फुटा रोड की खोदाई कराई जा रही थी। सूचना मिलने पर तत्काल टीम मौके पर भेजी गई। शिकायत सही मिलने पर काम बंद करा दिया गया है।

- आरबी राजपूत, जीएम जलकल

chat bot
आपका साथी