तांडव वेब सीरीज का विरोध, फूंके पुतले

- निर्देशक अली अब्बास जफर पर कार्रवाई और रोक की मांग राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच और राष्ट्रीय युवा वाहिनी ने जताया रोष।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 06:02 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 06:02 AM (IST)
तांडव वेब सीरीज का विरोध, फूंके पुतले
तांडव वेब सीरीज का विरोध, फूंके पुतले

संवाद सहयोगी, फीरोजाबाद: देश भर में चल रहे तांडव वेब सीरीज के विरोध में सुहागनगरी भी शामिल हो गई। धार्मिक भावनाओं के प्रति अशोभनीय टिप्पणी और ²श्य प्रस्तुत करने के आरोपों के साथ सीरीज के निर्देशक और एक्टर के पुतले फूंके गए। लोगों ने वेब सीरीज निर्माता और लीड रोल कर रहे सैफ अली खान पर कार्रवाई और सीरीज पर रोक लगाने की मांग की। इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी की।

राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच के पदाधिकारियों ने रामलीला चौराहा के समीप निर्माता अली अब्बास जफर का प्रतीकात्मक पुतला दहन करते हुए कहा कि तांडव वेब सीरीज में भारतीय संविधान की गरिमा को ठेस पहुंचाई है और छात्र राजनीति को गलत तरीके से पेश किया गया है। इसके साथ ही देवी देवताओं का अपमान कदापि सहन नहीं किया जाएगा। केंद्र सरकार को इस वेब सीरीज पर रोक लगानी चाहिए। इस दौरान महानगर अध्यक्ष अनिकेत जैन, अमित कश्यप, दीपक कुशवाह, दुष्यंत तिवारी, सत्यनारायण शर्मा, शिवम शर्मा, योगेंद्र सिंह, नितिन वर्मा, आकाश राठौर आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

राष्ट्रीय युवा वाहिनी गो प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने सीएल जैन महाविद्यालय के समीप निर्देशक और हीरो सैफ अली खान का प्रतीकात्मक पुतला दहन किया। इस दौरान प्रकोष्ठ अध्यक्ष हृदेश शर्मा ने कहा कि वेब सीरीज में एक छात्र को भगवान शिव के रूप में गाली देते हुए दिखाया है। पूर्व में भी कई फिल्मों में ऐसे किरदार दिखाकर हिदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई हैं। अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान विपिन शर्मा, अनूप कृष्ण राजौरिया, अतुल उपाध्याय, राकेश गौतम, अश्वनी शर्मा, आकाश सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी