बुलेट ट्रेन से ज्यादा सेना के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट जरूरी

सपा के गढ़ में कारगिल शहीद के सम्मान में जुटे सैफई परिवार ने एकता का संदेश देकर भाजपा पर जमकर हमला बोला। पिता मुलायम ¨सह यादव के साथ मंच साझा करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश को हीरा व्यापारियों के लिए बुलेट ट्रेन की नहीं बल्कि सेना के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत है। शहीदों के बहाने पीएम का नाम लिए बगैर कहा कि एक के बदले दस सिर लाने वाले अब जुबां नहीं खोलते।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Dec 2018 10:21 PM (IST) Updated:Fri, 07 Dec 2018 10:21 PM (IST)
बुलेट ट्रेन से ज्यादा सेना के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट जरूरी
बुलेट ट्रेन से ज्यादा सेना के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट जरूरी

जासं, फीरोजाबाद: सपा के गढ़ में कारगिल शहीद के सम्मान में जुटे सैफई परिवार ने एकता का संदेश देकर भाजपा पर जमकर हमला बोला। पिता मुलायम ¨सह यादव के साथ मंच साझा करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश को हीरा व्यापारियों के लिए बुलेट ट्रेन की नहीं बल्कि सेना के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत है। शहीदों के बहाने पीएम का नाम लिए बगैर कहा कि एक के बदले दस सिर लाने वाले अब जुबां नहीं खोलते।

सिरसागंज विस क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के सामने नगला छबरैया में आयोजित कार्यक्रम में दोनों नेताओं ने कारगिल शहीद ब्रजलाल की प्रतिमा का लोकार्पण किया। इसके बाद जनसभा में अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादियों ने हमेशा वादे निभाए और भाजपा ने सेना का अपमान किया। सरहद का रक्षक जवान दुखी है और किसान को उसके हाल पर छोड़ दिया है। न तो किसानों की आय दोगुनी हुई और न उज्ज्वला कनेक्शन से घरों में रोटियां बन रही हैं। कांग्रेस ने जहां गैस 350 रुपये की कर दी थी, वहीं इन्होंने 1000 पर पहुंचा दी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने देश को जिस रास्ते पर धकेल दिया है, वहां रोजगार पैदा नहीं होंगे। इसके लिए देश में बड़े काम करने होंगे। देश की सबसे बड़ी हमारी सड़क आपके सामने है। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस वे के किनारे बन रहीं मंडियों का काम भाजपा सरकार ने रुकवा दिया। अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री का नाम लिए बगैर योगी पर भी जमकर तंज कसे। कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो गरीब महिलाओं की बंद की गई 500 की पेंशन में हम दो हजार रुपये देंगे। आने वाले चुनाव महत्वपूर्ण हैं, इसलिए सोच समझकर वोट देना। मुलायम ¨सह यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपाई जगह-जगह तैनात हो चुके हैं। ये पैसा बहा रहे हैं, आप पसीना बहाओ। दोनों नेताओं ने सांसद अक्षय यादव के लिए वोट मांगे। सभा को प्रो. रामगोपाल यादव, पूर्व मंत्री रामजी लाल सुमन, सांसद अक्षय यादव ने संबोधित किया। संचालन अवनींद्र यादव ने किया।

chat bot
आपका साथी