डीएम के आश्वासन पर नाला निर्माण शुरू

ग्राम पंचायत रूधऊ मुस्तकिल में नाला निर्माण में घटिया सामग्री प्रयोग किए जाने की शिकायत पर शनिवार को निर्माण कार्य रुकवा दिया गया था। ग्राम प्रधान ने उ'चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया था। डीएम ने अनशन पर बैठे ग्रामीणों से फोन पर वार्ता की। उसके बाद निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 09:52 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 09:52 PM (IST)
डीएम के आश्वासन पर नाला निर्माण शुरू
डीएम के आश्वासन पर नाला निर्माण शुरू

टूंडला: ग्राम पंचायत रूधऊ मुस्तकिल में नाला निर्माण में घटिया सामग्री प्रयोग किए जाने की शिकायत पर शनिवार को निर्माण कार्य रुकवा दिया गया था। ग्राम प्रधान ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया था। डीएम ने अनशन पर बैठे ग्रामीणों से फोन पर वार्ता की। उसके बाद निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया।

भक्ति गढ़ी रोड नई आबादी मार्ग पर ग्रामीण 40 दिन से अनशन कर रहे हैं। नाला निर्माण की मांग पर ग्राम पंचायत द्वारा निर्माण कार्य प्रारंभ कराया गया था। शनिवार को ग्रामीणों ने नाला निर्माण में घटिया सामग्री लगाए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया था। उसके बाद निर्माण कार्य रुक गया था। प्रधान पति साबिर अली ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया। डीएम नेहा शर्मा ने मामले को लेकर फोन पर अनशन पर बैठे लोगों से बात की। ग्रामीणों ने आरसीसी नाले का निर्माण कराए जाने की मांग की। डीएम ने मानक के अनुरूप निर्माण कराने के निर्देश दिए। उसके बाद रविवार को निर्माण कार्य शुरू हो गया। कार्य प्रारंभ होने के बाद भी ग्रामीण अनशन पर बैठे हैं। उनका कहना है कि गांव में सोलर लाइट, गली और नालियों को पक्का कराया जाए। मच्छरों को मारने के लिए दवा का छिड़काव कराया जाए। अनशन पर बैठने वालों में डॉ. बीएस गौतम, विनोद यादव, रामप्रकाश, आरपी नागर, राकेश शर्मा, पूरन सोलंकी, ललित, कौशल, राम ¨सह, संतोष कुमारी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी