युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत

नारखी (फीरोजाबाद): बुधवार को युवक की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत के बाद गुरुवार को परिजनों ने पत्नी प

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2017 08:30 PM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2017 08:30 PM (IST)
युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत
युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत

नारखी (फीरोजाबाद): बुधवार को युवक की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत के बाद गुरुवार को परिजनों ने पत्नी पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। कार्रवाई के आश्वासन पर ही परिजन शांत हुए। परिजनों ने थाने में तहरीर दी है, जिसकी जांच कराई जा रही है।

थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी हंसराम निवासी 35 वर्षीय शीलेंद्र शर्मा की शनिवार को अचानक तबीयत खराब हो गई। परिजन आगरा गीतांजलि अस्पताल ले गए, जहां बुधवार को उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम बाद परिजन देर शाम गांव लाए और अंतिम संस्कार कर दिया। गुरुवार दोपहर परिजन थाना नारखी पहुंचे और कार्रवाई को तहरीर दी। पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर परिजनों ने हंगामा एवं नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कर दिया। प्रेमशंकर शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि भाई शीलेंद्र की शादी आगरा ट्रांस यमुना निवासी नीलम शर्मा से हुई थी। तीन साल पूर्व शीलेंद्र से उसका साला विवेक शर्मा दो माह के लिए तीन लाख रुपये उधार ले गया, लेकिन लौटाए नहीं। 24 मार्च को शीलेंद्र अपनी ससुराल रुपये लेने गया तो ससुरालीजनों ने उसकी मारपीट कर दी। आरोप है 25 मार्च की सुबह पत्नी ने शीलेंद्र को कीटनाशक दवा खाने में मिलाकर खिला दी, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। आगरा गीतांजलि अस्पताल में इलाज चला, जहां दम तोड़ दिया। एसओ प्रदीप यादव का कहना है तहरीर की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर भाजपा नेता हनुमंत बघेल और महावीर बघेल समेत अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

पोस्टमार्टम गृह पर भी हुआ विवाद:

बुधवार को आगरा में पोस्टमार्टम के बाद शव लेने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और फिर दोनों पक्षों से बात कर शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया। परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष ने उनके साथ भी मारपीट की है।

chat bot
आपका साथी