पत्नी ने प्रेमिका संग पकड़ा पति, हंगामा

By Edited By: Publish:Thu, 31 Jul 2014 11:48 PM (IST) Updated:Thu, 31 Jul 2014 11:48 PM (IST)
पत्नी ने प्रेमिका संग पकड़ा पति, हंगामा

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : अग्नि के समक्ष सात फेरों के बंधन को भूल 'इश्क' में पागल पति का भेद खुला तो उसने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की ही पिटाई कर दी। प्रेमिका के घर पर पहुंची पत्नी की पिटाई के दौरान यहां पर हंगामा खड़ा हो गया। मारपीट और चीख पुकार से मुहल्ले में सुबह सवेरे अफरा तफरी गई। लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन दोनो पक्षों की तरफ से कोई भी शिकायत न करने पर पुलिस लौट आई।

मामला गुरुवार सुबह का है। थाना लाइनपार के मुहल्ला मोहन नगर में रहने वाले युवक का किशन नगर निवासी एक महिला से प्रेम संबंध हैं। युवक के संबंधों की जानकारी पत्नी को होने पर पत्नी ने विरोध भी किया, लेकिन आशिक पति प्रेमिका को छोड़ने को तैयार नहीं हुआ। गुरुवार सुबह युवक की पत्नी मुहल्ला किशन नगर निवासी प्रेमिका के घर पर पहुंच गई। यहां पति को देख बिफर गई। उसने चप्पल से पति की पिटाई शुरु कर दी। महिला के तेवर देख प्रेमिका भी सहम गई। बाद में प्रेमिका ने प्रेमी के साथ में मिलकर महिला को पीटना शुरु कर दिया। महिला की जमकर पिटाई की गई, चीख सुनकर आसपास के भी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

एक महिला की पिटाई का माजरा जब लोगों की समझ में आया तो लोगों ने इसका विरोध किया। ऐसे में महिला को पीट रहा पति यहां से जान बचाकर भाग गया। पति के भाग जाने के बाद में पत्नी एवं प्रेमिका में जमकर विवाद हुआ। इस मामले की जानकारी होने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शाम तक मुहल्ले में इस घटना की चर्चा रही।

chat bot
आपका साथी