संदिग्ध हालात में युवक की मौत, ट्रैक पर मिला शव

संवाद सूत्र थरियांव (फतेहपुर) थाना क्षेत्र के एकारी रेलवे ट्रैक पर युवक का क्षत विक्षत शव मिलने से हड़कंप मचा रहा। मृतक के भाई ने आशनाई के चलते एक विधवा महिला के दामाद व बेटे पर आरोप लगाया है कि चाकू से प्रहार करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई और फिर शव को ट्रेन के सामने रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। हालांकि पुलिस हत्या के आरोप को सिरे से नकार कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। थरियांव थाने के एक गांव निवासी 35 वर्षीय मजदूर एकारी गिट्टी प्लांट में मजदूरी करता था। वह अपने घर में न रहकर करीब पांच वर्षों से गांव की एक स्वजातीय विधवा महिला के साथ रहता था। सोमवार को देर रात गांव में स्थापित मूर्ति में देवी मां के जागरण में गया था। बीती रात 1 बजे के बाद वह नहीं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 02 Oct 2019 06:21 AM (IST)
संदिग्ध हालात में युवक की मौत, ट्रैक पर मिला शव
संदिग्ध हालात में युवक की मौत, ट्रैक पर मिला शव

संवाद सूत्र, थरियांव : थाना क्षेत्र के एकारी रेलवे ट्रैक पर युवक का क्षत विक्षत शव मिला। मृतक के भाई ने अवैध संबंधों के चलते एक विधवा महिला के दामाद व बेटे पर आरोप लगाया है कि पहले चाकू से प्रहार किया और फिर गला घोटकर हत्या कर दी गई और फिर शव को ट्रेन के सामने रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

थरियांव थाने के मोहनपुर मजरे अतरहा गांव निवासी 35 वर्षीय जयसिंह लोधी एकारी गिट्टी प्लांट में मजदूरी करता था। वह अपने घर में न रहकर करीब पांच वर्षों से गांव की एक स्वजातीय विधवा महिला के साथ रहता था। सोमवार को देर रात गांव में स्थापित मूर्ति में देवी जागरण में घर से गया था। प्रात: एकारी रेलवे ट्रैक पर उसका क्षत विक्षत शव देखकर ग्रामीणों ने देखा। जिसका धड़ व गर्दन अलग अलग पड़े थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि अनुमान है धारदार हथियार से हत्या कर शव ट्रैक पर फेंका गया है। उधर मृतक के भाई शिवकरन लोधी ने आरोप लगाते हुए बताया कि भाई एकारी गिट्टी प्लांट में मजदूरी करता था। उसके भाई को बरगला कर विधवा महिला अपने घर पर रखती थी। नाजायज संबंध होने से क्षुब्ध होकर उक्त महिला के दामाद व बेटे ने मिलकर उसके भाई को चाकुओं से गोदा फिर गला घोटकर हत्या कर दी और शव को ट्रेन के सामने रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया क्योंकि गर्दन में रस्सी के कसने के निशान स्पष्ट दिख रहे थे।

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शर्मा ने कहा किप्रथम दृष्टया ट्रेन की चपेट में आ जाने से युवक की मौत होना प्रतीत हो रहा है। मृतक गांव की एक विधवा महिला के यहां पांच वर्षों से रहता था, लेकिन हत्या का आरोप निराधार लग रहे हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले में चोट

पोस्टमार्टम रिपोर्ट करने वाली चिकित्सकीय टीम ने गले में चोट दिखाकर हैंगिग स्पष्ट की है जिससे अनुमान है कि जयसिंह लोधी के खुदकशी करने के बाद परिजनों ने शव को रेलवे ट्रैक में फेंक दिया। एसओ का कहना था कि अभी उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।

दो पतियों की पूर्व में हो चुकी मौत

विधवा महिला के पहले पति की मौत 20 वर्ष पूर्व हुई थी। जिससे महिला ने 12 वर्ष पूर्व दूसरे युवक से शादी कर ली थी लेकिन उसकी भी कुछ वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। उसके बाद विगत पांच वर्षों से महिला ने उक्त अविवाहित युवक को बरगला कर अपने साथ रखने लगी थी। जिससे मृतक अपने परिवार के साथ नहीं रहता था।

chat bot
आपका साथी