बाइक सवार दो युवक पत्थर से टकराए, गई जान

उप कृषि निदेशक अनिल कुमार पाठक ने बताया कि दिनाँक 16.10.2019 को विकास भवन फतेहपुर में आयोजित होने वाली रबी उत्पादकता गोष्ठी (किसान दिवस)का आयोजन होना सुनिष्चित हुआ था जो अपरिहार्य कारणों से स्थगित हो गई है । किसान दिवस के आयोजन की संसोधित तिथि के बारे में बाद में सूचित किया जाएगा ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 10:55 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:03 AM (IST)
बाइक सवार दो युवक पत्थर से टकराए, गई जान
बाइक सवार दो युवक पत्थर से टकराए, गई जान

संवाद सूत्र, चौडगरा : कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर एक होटल के पास सड़क पर रखे पत्थर से बाइक सवार जेसीबी चालक व हेल्पर की टकराने से मौत हो गई। रात में हुए हादसे के बाद दोनों की शिनाख्त कराने में पुलिस को 17 घंटे लग गए।

कल्यानपुर थाने के कुम्हारन डेरा गांव निवासी जेसीबी चालक 35 वर्षीय शेखर निषाद कौड़िया गांव निवासी हेल्पर 40 वर्षीय संतोष के साथ रविवार रात बाइक से गांव लौट रहे थे। हाईवे पर एक ढाबे के पास रात में सिक्सलेन निर्माण में रखे डिवाइडर के पत्थर से बाइक टकरा गई। जिससे जेसीबी चालक की मौके पर मौत हो गई। ढाबे में मौजूद लोगों ने बाइक की टक्कर की आवाज सुनी तो मौके पर आए। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हेल्पर विकास को पीएचसी गोपालगंज ले गई, जहां चिकित्सक ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों की शिनाख्त का प्रयास किया पर पहचान नहीं हो पाई। सोमवार सुबह बाइक के नंबर से एआरटीओ आफिस से पता खोजा गया। बाइक कल्यानपुर थाने के कुम्हारनपुर मजरे गुनीर की रहने वाली सुमन देवी पत्नी राम भवन के नाम निकली। पुलिस ने गांव में सूचना भेजी। शाम करीब चार बजे जेसीबी चालक और हेल्पर की पहचान हो पाई। खबर पाकर परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जहां पर दोनों की शिनाख्त की। थाना प्रभारी जेपी उपाध्याय ने बताया दुर्घटना बाइक सड़क पर रखे पत्थर से टकरा गई। जिससे दोनों बाइक की मौत हुई है। दोनों के पास मोबाइल व कोई कागज न होने से पहचान में दिक्कत हुई।

chat bot
आपका साथी