मेला देखकर लौट रहे युवक की ईंट से कुचलकर हत्या

हुसेनगंज थाने के बाबा की कुटी गांव के पास मिला शव, शराब पीने के बाद साथी से हुआ था झगड़ा। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है और साथियों की तलाश शुरू की है।

By AbhishekEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 02:05 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 02:05 PM (IST)
मेला देखकर लौट रहे युवक की ईंट से कुचलकर हत्या
मेला देखकर लौट रहे युवक की ईंट से कुचलकर हत्या

फतेहपुर (जेएनएन)। हुसेनगंज थाने के बाबा की कुटी गांव के समीप बुधवार देर रात मेला देखकर युवक की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई। सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है। बताया गया है कि शराब पीने के बाद उसका साथियों से झगड़ा हुआ था और उसकी पिटाई कर दी थी, साथी की तलाश की जा रही है। हादसे के बाद पीडि़त परिवार में कोहराम मचा है।

हुसेनगंज थाने के पछलीपर गांव निवासी पैंतालिस वर्षीय हरिनाम चौहान पुत्र चंद्रभूषण तीन लोगों के साथ चितीसापुर गांव में आयोजित मेला देखने गया था। मेला देखकर वह सभी रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब पैदल आ रहे थे। रास्ते में बाबा की कुटी गांव के समीप इन लोगों ने बैठकर शराब पी। इसके बाद नशेबाजी को लेकर आपस में झगड़ा कर लिया। इससे क्षुब्ध साथियों ने हरिनाम चौहान के मुंह को ईंट से कुचल दिया और मृत समझकर फरार हो गए।

जानकारी के बाद पुलिस पहुंच गई और गंभीर हरिनाम को अस्पताल भिजवाया। कानपुर एलएलआर अस्पताल हैलट रेफर किए जाने पर रास्ते में उसकी मौत हो गई। एसओ विपिन कुमार सिंह का कहना था कि मृतक के भाई कंधईलाल चौहान की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है। कहा कि जांच में प्रथम दृष्टया स्पष्ट हुआ है कि नशेबाजी को लेकर उपजे विवाद के चलते उसकी हत्या कर दी गई। साथ शराब पीने वाले उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी