गृहस्वामिनी को गोली मारकर लाखों की लूट

फतेहपुर, जागरण संवाददाता : सदर कोतवाली क्षेत्र के सथरियांव रोड श्यामनगर मजरे खंभापुर गांव में बीती र

By Edited By: Publish:Mon, 31 Aug 2015 04:57 PM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2015 04:57 PM (IST)
गृहस्वामिनी को गोली मारकर लाखों की लूट

फतेहपुर, जागरण संवाददाता : सदर कोतवाली क्षेत्र के सथरियांव रोड श्यामनगर मजरे खंभापुर गांव में बीती रात एक घर के छत पर चढ़े तीन बदमाशों ने गृहस्वामिनी को नींद से उठाकर असलहों के बल पर उसे कमरे में ले गए और अलमारी का लॉकर खुलवाकर 30 हजार रुपए नकद व कीमती आभूषण समेत लाखों रुपए का माल समेट लिया। महिला ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी और धमकी देते हुए निकल गए। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने खून से लथपथ अवस्था में सदर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया और पुलिस ने तहरीर मिलने पर लूट का मुकदमा कायम कर लिया है।

श्यामनगर मजरे खंभापुर गांव निवासिनी 55 वर्षीय रामा देवी पत्नी स्व. श्यामचंद्र शर्मा अपनी भतीजी दीपिका के साथ बीती रात मकान की छत पर सो रही थी। अ‌र्द्धरात्रि बाद सीढ़ी से उसके घर में तीन बदमाश चढ़ आए और गृहस्वामिनी रामादेवी को नींद से उठाकर मुंह दबा लिया और असलहों के बल पर उसे छत से नीचे कमरे में ले गए। वहां पर अलमारी का लॉकर खुलवाकर तीस हजार रुपए नकद, सोने की तीन मोहर, जंजीर, मंगलसूत्र, अंगूठी, तोड़िया समेत चार लाख से अधिक का जेवरात बटोर लिया। गृहस्वामिनी ने विरोध किया तो उस पर तमंचे से फायर कर दिया, जिससे गोली उसके जांघ व पैर में जा लगी और वह गश खाकर गिर पड़ी और बदमाश भाग खड़े हुए। सूचना पाकर चौकी इंचार्ज केके पाल, शहर कोतवाल राजकुमार पांडेय मय फोर्स मौके पर पहुंचे और घायल महिला को सदर अस्पताल भिजवाया। शहर कोतवाल राजकुमार पांडेय का कहना था कि पीड़िता रामा देवी की तहरीर पर परमात्मादीन-अतर्रा जिला बांदा व दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 394 आईपीसी के तहत मुकदमा कायम कर नामजद आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। कहा कि शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

..........

आरोपी की लड़की से तय थी शादी

फतहपुर : गोली से जख्मी रामा देवी ने घटना के बाबत बताया कि आरोपी परमात्मादीन की लड़की के साथ उसके बेटे विजय शर्मा की शादी तय थी, लेकिन परमात्मादीन ने गोद भराई रस्म व बरीक्षा में लड़की दिखाई और उसके बाद शादी नजदीक आने पर दूसरी लड़की दिखा दी जो बदसूरत थी, इसलिए उसने शादी करने से इंकार कर दिया। बस इसी से क्षुब्ध होकर उसने अपने दो साथियों के साथ घर में घुसकर लूटपाट कर उस पर जानलेवा हमला किया। चौकी इंचार्ज के के पाल का कहना था कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बांदा रवाना हो गई है।

chat bot
आपका साथी