मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में सड़क पर गिरे युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

बाइकों की भिड़ंत में सड़क पर गिरे युवक को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब कि उसका चचेरा भाई और दूसरी बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 10:53 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 10:53 PM (IST)
मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में सड़क पर गिरे युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत
मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में सड़क पर गिरे युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

संवाद सूत्र, शमसाबाद : मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में सड़क पर गिरे युवक को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चचेरा भाई और दूसरा बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र गांव कुइंयाखेड़ा निवासी 42 वर्षीय अनिल कुमार गंगवार चचेरे भाई अधिवक्ता सुनील कुमार गंगवार के साथ रविवार को शमसाबाद से बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। कायमगंज रोड स्थित फैजबाग चौराहे पर मोटरसाइकिलों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिससे सवार सड़क पर गिर गए। इसी बीच सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनिल व सुनील को रौंदता हुआ चला गया। हादसे में अनिल गंगवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुनील कुमार और दूसरे बाइक सवार कायमगंज के गांव मेई निवासी राजकुमार घायल हो गए। हादसा होने पर मौके पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने जाम खुलवाकर घायलों को लोहिया अस्पताल भिजवाया। अनिल के शव को लोहिया अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया गया। प्रभारी निरीक्षक जयंती प्रसाद गंगवार ने बताया कि ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी