चलती ट्रेन से उतरते समय चकबंदी कर्मी के पैर कटे

लखनऊ-जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के स्टेशन से रवाना होने के बाद पश्चिमी रेलवे क्रासिग पर उतरने का प्रयास कर रहे चकबंदी कर्मचारी के दोनों पैर कट गए। उन्हें लोहिया अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर सैफई के लिए रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Jul 2019 10:37 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jul 2019 06:27 AM (IST)
चलती ट्रेन से उतरते समय चकबंदी कर्मी के पैर कटे
चलती ट्रेन से उतरते समय चकबंदी कर्मी के पैर कटे

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : लखनऊ-जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के स्टेशन से रवाना होने के बाद पश्चिमी रेलवे क्रासिग पर उतरने का प्रयास कर रहे चकबंदी कर्मचारी के दोनों पैर कट गए। उन्हें लोहिया अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर सैफई के लिए रेफर कर दिया गया।

शहर कोतवाली के मोहल्ला खटकपुरा निवासी 54 वर्षीय कवी अहमद जनपद अंबेडकर नगर में सहायक चकबंदी अधिकारी के पेशकार पद पर कार्यरत हैं। कवी अहमद लखनऊ-जयपुर एक्सप्रेस से घर आ रहे थे। वह शनिवार शाम फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पर उतर नहीं पाए। इसी बीच ट्रेन कायमगंज की ओर रवाना हो गई। कवी अहमद ने पश्चिमी रेलवे क्रासिग पर उतरने का प्रयास किया, इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आकर उनके दोनों पैर कट गए। घटना के बाद ट्रेन खड़ी हो गई। आरपीएफ जवान मौके पर पहुंचे। सिपाही कमलेश कुमार घायल कवी अहमद को लोहिया अस्पताल लेकर आए। प्राथमिक उपचार के बाद डा.राजकिशोर ने उन्हें सैफई रेफर कर दिया। जानकारी मिलने पर पत्नी शाहिना परवीन, पुत्र मोहसिन, आमिर, फिरोज अहमद, पुत्री जीनत भी लोहिया अस्पताल पहुंच गईं।

एंबुलेंस नहीं आई, कपड़े में रखकर टेंपो से ले गए

ट्रेन रवाना होने के बाद घायल कवी अहमद के पास भीड़ लग गई। सूचना देने के बावजूद एंबुलेंस नहीं पहुंची। इस पर सिपाही कमलेश कुमार ने दो युवकों की मदद से घायल को कपड़े में लिटाकर टेंपो में रखवाया और लोहिया अस्पताल ले गए।

chat bot
आपका साथी