चौकीदारों को गांव की गतिविधियों पर नजर रखने के निर्देश

संवाद सूत्र नवाबगंज विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार क्षेत्राधिकारी मोहमदाबाद राजवीर सिंह गौर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 11:05 PM (IST)
चौकीदारों को गांव की गतिविधियों पर नजर रखने के निर्देश
चौकीदारों को गांव की गतिविधियों पर नजर रखने के निर्देश

संवाद सूत्र, नवाबगंज : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार क्षेत्राधिकारी मोहमदाबाद राजवीर सिंह गौर ने नवाबगंज थाने में पहुंचकर गांव में तैनात चौकीदारों की बैठक ली। उन्होंने चौकीदारों को चुनाव को लेकर लगी आदर्श आचार संहिता में अपने अपने गांव की हर गतिविधियों पर नजर रखने, गांवों में शस्त्र लेकर घूमने वाले लोगों की तत्काल पुलिस को सूचना देने के निर्देश दिए।

क्षेत्राधिकारी ने गांव के शरारती तत्वों, शराब बेचने वालों, अवैध असलहा रखने वालों, चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वालों व आदर्श आचार संहिता के विपरीत कार्य करने वाले लोगों की पुलिस को शीघ्र सूचना देने को कहा। उन्होंने चौकीदारों को गांव की हर छोटी, बड़ी घटना की सूचना पुलिस को तत्काल देने के निर्देश दिए, ताकि उन पर समय रहते कार्रवाई की जा सके। थाना प्रभारी सत्यप्रकाश, एसआइ नरेंद्र कुमार, चंद्रजीत सिंह सहित चौकीदार महावीर, राकेश, कुर्बान अली, बेचेलाल, नन्हें आदि रहे। पुलिस ने वाहनों की चेकिग कर तलाशी ली

संवाद सूत्र, शमसाबाद : थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ जनपद की सीमा पर बेरियर लगाकर वाहनों की चेकिग की। पुलिस कर्मियों ने वाहनों की तलाशी भी ली। जिससे मेले में आने वाले बाइक सवार तथा वाहन चालकों में हलचल रही।

बुधवार देर शाम थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ जनपद की सीमा ढाई घाट पुल पहुंचे। पुल के आगे बेरियर लगाकर वाहनों की चेकिग की। जनपद शाहजहांपुर, बरेली व पीलीभीत से आने वाले बाइक चालकों की तलाशी ली। चार पहिया वाहनों के अंदर रखे थैला खुलवाकर देखे। मेले में आने वाले वाहनों की भी तलाशी ली गई। थाना प्रभारी मनोज कुमार भाटी ने बताया अधिकारियों के निर्देश पर चेकिग अभियान प्रतिदिन चलाया जाएगा। वाहनों पर झंडा या पोस्टर लगाकर के कोई आचार संहिता का उल्लंघन तो नहीं कर रहा है। ऐसा पाए जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी