बिना सूचना ट्रेन खड़ी रखने पर यात्रियों का हंगामा, नोकझोंक

फर्रुखाबाद-कायमगंज रेलवे स्टेशनों के बीच विद्युतीकरण का काम तेजी से चल रहा है। इस कारण कुछ ट्रेनें प्रभावित हो रही हैं। बुधवार को लखनऊ-कासगंज पैसेंजर ट्रेन साढ़े 3 घंटा व कानपुर-कासगंज एक्सप्रेस ट्रेन 1 घंटा 10 मिनट फर्रुखाबाद स्टेशन पर खड़ी रही। यात्रियों ने पहले सूचना न देने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। टिकट खिड़की पर कर्मचारियों से नोकझोक भी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 11:09 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 06:11 AM (IST)
बिना सूचना ट्रेन खड़ी रखने पर यात्रियों का हंगामा, नोकझोंक
बिना सूचना ट्रेन खड़ी रखने पर यात्रियों का हंगामा, नोकझोंक

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : फर्रुखाबाद-कायमगंज रेलवे स्टेशनों के बीच विद्युतीकरण का काम चल रहा है। इससे कुछ ट्रेनें प्रभावित हो रही हैं। बुधवार को लखनऊ-कासगंज पैसेंजर ट्रेन साढ़े तीन घंटा व कानपुर-कासगंज एक्सप्रेस ट्रेन एक घंटा दस मिनट फर्रुखाबाद स्टेशन पर खड़ी रही। यात्रियों ने पहले सूचना नहीं देने की बात कहकर हंगामा कर दिया। वहीं टिकट खिड़की पर कर्मचारियों से नोकझोंक भी हुई।

लखनऊ-कासगंज पैसेंजर ट्रेन दोपहर को 11:39 बजे रेलवे स्टेशन पर आ गई थी। ट्रेन को रोके जाने की सूचना भी प्रसारित नहीं की गई और न ही टिकट घर एवं टिकट वेडिग मशीन संचालकों को इसकी जानकारी दी गई। इससे पैसेंजर ट्रेन की टिकट बांटी जाती रही। दोपहर 1:35 बजे कानपुर-कासगंज एक्सप्रेस ट्रेन भी आ गई। उसे भी स्टेशन पर ही रोक दिया गया। यात्री ट्रेनें खड़ी होने के बारे में जानकारी करने को भटकते रहे। बताया गया कि पटरी पर विद्युतीकरण का काम चल रहा है। बाद में आई एक्सप्रेस ट्रेन को करीब 2:45 बजे कासगंज के लिए रवाना कर दिया गया। इस पर पैसेंजर ट्रेन के यात्री नीचे उतर आए और हंगामा कर दिया। यात्रियों ने आरोप लगाया कि यदि ट्रेन को रोकना था तो उन्हें पहले जानकारी दी जानी चाहिए थी। पैसेंजर ट्रेन की टिकट भी उन्हें जारी नहीं की जानी चाहिए थी। जिससे वह पहले रवाना हुई एक्सप्रेस ट्रेन से जा सकते थे। नाराज यात्रियों को जैसे-तैसे समझाकर शांत किया गया। करीब 3:10 मिनट पर लखनऊ-कासगंज पैसेंजर को भी रवाना कर दिया गया। वहीं कासगंज-कानपुर एक्सप्रेस ट्रेन को भी कायमगंज रेलवे स्टेशन पर रोका गया। इस कारण यह ट्रेन भी विलंब से यहां आई।

chat bot
आपका साथी