Farrukhabad News: रामनगरिया माघ मेले में वृद्ध कल्पवासी ने तोड़ा दम, शिष्या आनंदी ने पुलिस को दी मौत की सूचना

फर्रुखाबाद जिले के कोतवाली क्षेत्र के गंगा पांचाल घाट पर लगे मेला रामनगरिया में शनिवार सुबह एक 75 वर्षीय वृद्ध कल्पवासी की मौत हो गई। जिससे मेले में कल्पवास कर रहे साधु संतों और आमजनों में शोक की लहर दौड़ गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 28 Jan 2023 06:34 PM (IST) Updated:Sat, 28 Jan 2023 06:34 PM (IST)
Farrukhabad News: रामनगरिया माघ मेले में वृद्ध कल्पवासी ने तोड़ा दम, शिष्या आनंदी ने पुलिस को दी मौत की सूचना
रामनगरिया माघ मेले में वृद्ध कल्पवासी ने तोड़ा दम (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के कोतवाली क्षेत्र के गंगा पांचाल घाट पर लगे मेला रामनगरिया में शनिवार सुबह एक 75 वर्षीय वृद्ध कल्पवासी की मौत हो गई। जिससे, मेले में कल्पवास कर रहे साधु संतों और आमजनों में शोक की लहर दौड़ गई।

आपको बता दें पूरे माघ माह तक, फर्रुखाबाद पांचाल गंगा घाट की तलहटी में स्त्री-पुरुष और बच्चों के साथ-साथ बड़ी संख्या में साधु संत कल्पवास कर रहे हैं।

कल्पवासी की शिष्या आनंदी ने पुलिस को दी मौत की सूचना

जानकारी के मुताबिक पांचाल घाट पर चल रहे रामनगरिया मेला में हरदोई के मोहल्ला बेटगंज सदर निवासी 75 वर्षीय अशोक कुमार अग्रवाल कल्पवास कर रहे थे। शनिवार सुबह उनकी शिष्या आनंदी ने पुलिस को सूचना दी कि अशोक कुमार की तबीयत खराब है। इस पर रामनगरिया अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों ने उनकी जांच की तो शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी। इसके बाद 108 एंबुलेंस से अशोक कुमार को लोहिया अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शिष्या आनंदी ने अशोक कुमार के स्वजन को जानकारी दे दी है।

chat bot
आपका साथी