Farrukhabad News: गाली देने का विराेध किया तो सेवानिवृत्त शिक्षक ने किसान की गोली मारकर की हत्या, आरोपित फरार

Farrukhabad News गाली देने का विरोध करने पर किसान की गोली मारकर हत्या।मनोज की मौत पर पत्नी आशा आदि स्वजन रोने बिलखने लगे। मनोज तीन बच्चों में आलोक उर्फ अन्नू अक्षय और दिव्या हैं। मनोज गांव में ही खेती करते थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 29 May 2023 10:30 AM (IST) Updated:Mon, 29 May 2023 10:30 AM (IST)
Farrukhabad News: गाली देने का विराेध किया तो सेवानिवृत्त शिक्षक ने किसान की गोली मारकर की हत्या, आरोपित फरार
Farrukhabad News: गाली देने का विरोध करने पर किसान की गोली मारकर हत्या

फर्रुखाबाद, जागरण टीम। सेवानिवृत्त शिक्षक ने किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के पीछे गाली गलौज का विवाद सामने आया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लाइसेंसी बंदूक से मार दी गोली

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव गैसिंगपुर निवासी 50 वर्षीय किसान मनोज कुशवाह से गांव के ही सेवानिवृत्त शिक्षक राम लखन ने रविवार देर रात गाली गलौज किया। विरोध करने पर राम लखन ने अपने नलकूप के पास लाइसेंसी बंदूक से मनोज को गोली मार दी। गोली मनोज के पेट में लगी। गंभीर हालत में मनोज को मोहम्मदाबाद सीएचसी ले जाया गया। वहां हालत नाजुक देख मनोज को लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया। जब तक उसे लोहिया अस्पताल लाया जाता तब तक मनोज ने रास्ते में दम तोड़ दिया। डा. किरिटी कनौजिया ने मनोज को मृत घोषित कर दिया।

मौके से फरार हुए आरोपित

मनोज कुशवाह के भाई प्रमोद कुशवाह ने पुलिस को बताया कि सेवानिवृत्त शिक्षक राम लखन ने भाई मनोज की हत्या की है। जब तक पुलिस को मौके पर पहुंचती तब तक आरोपित राम लखन फरार हो गया।  एसएसआई मोहम्मद अकरम ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी