संदिग्ध हालात में कर्मचारी की मौत, हत्या का आरोप लगाकर हाथापाई

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद एक न्यायिक अधिकारी के आवास पर तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:29 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:29 PM (IST)
संदिग्ध हालात में कर्मचारी की मौत, हत्या का आरोप लगाकर हाथापाई
संदिग्ध हालात में कर्मचारी की मौत, हत्या का आरोप लगाकर हाथापाई

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : एक न्यायिक अधिकारी के आवास पर तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की रविवार देर रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कर्मचारी की बहन आदि स्वजन ने हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस में दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। पुलिस बल ने स्थिति संभाली।

जनपद मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के हसनपुर मल्लामई निवासी 52 वर्षीय सुधीश कुमार जाटव 10 वर्षों से फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर कॉलोनी भोलेपुर स्थित ससुराल में साले पिटू के पास पत्नी किरन देवी के साथ रह रहे थे। वह एक न्यायिक अधिकारी के आवास पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। रविवार देर रात सुधीश की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। हसनपुर से सुधीश के भाई अनुज, बहन रेनू, बेवी और पिता रामचंद्र पहुंचे। अनुज की सूचना पर पुलिस ने सुधीश बाबू का शव सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

पोसटमार्टम हाउस पर स्वजन ने मृतक की पत्नी आदि पर हत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। मामले की जानकारी पर कोतवाली से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर अलग किया। कर्मचारी की पत्नी किरन देवी ने बताया कि सुधीश को इस्नोफीलिया बीमारी थी। सातनपुर के एक चिकित्सक से इलाज चल रहा था। रविवार को दवा दिलाकर पति को घर लाए। दलिया खाने के बाद वह सो गए। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और पति सुधीश की मौत हो गई।

डॉ. प्रमित राजपूत ने सुधीश का पोस्टमार्टम किया। मौत का कारण स्पष्ट न होने पर जांच के लिए विसरा सुरक्षित किया गया।

chat bot
आपका साथी