चार लाख की ठगी में भाइयों व उनके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद नोट दो गुने करने के बहाने पेंटर से चार लाख रुपये ठग लिए जान

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 07:18 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 07:18 PM (IST)
चार लाख की ठगी में भाइयों व उनके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
चार लाख की ठगी में भाइयों व उनके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : नोट दो गुने करने के बहाने पेंटर से चार लाख रुपये ठग लिए जाने के मामले में पुलिस ने आखिरकार तीसरे दिन रविवार को आरोपित भाइयों व उनके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित भाई पुलिस की हिरासत में हैं।

शहर कोतवाली के मोहल्ला रेटगंज निवासी पेंटर अर्जुन सक्सेना से शुक्रवार को दो गुने करने के बहाने चार लाख रुपये ठग लिए गए थे। उसी दिन देर रात व्यापार मंडल नेताओं ने मोहल्ला गंगानगर कालोनी कबाड़े वाली गली निवासी शिवाजी जोशी के पुत्र अजय उर्फ सत्यप्रकाश व अमन जोशी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। उनसे 2.26 लाख रुपये भी बरामद किए गए थे। दोनों आरोपित इन दिनों कादरीगेट पर बाबा विश्वनाथ स्कूल के निकट गली में किराए पर रह रहे हैं। कादरीगेट चौकी के एक सिपाही पर भी ठगों से मिले होने का आरोप लग रहा है।

कोतवाली पुलिस ने तीसरे दिन अर्जुन सक्सेना की ओर से अजय उर्फ सत्यप्रकाश, उसके भाई अमन जोशी व एक अज्ञात साथी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया। रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन सक्सेना से अजय उर्फ सत्यप्रकाश की भेंट लालगेट चौराहे पर करीब एक माह पूर्व हुई थी। तभी उसने रुपये दो गुने करने की जानकारी दी थी। सीओ सिटी राजवीर सिंह ने बताया कि वह अवकाश से लौटे हैं। घटना में सिपाही की भूमिका को लेकर जांच कराएंगे।

chat bot
आपका साथी