घर में घुसे चोरों ने नकदी व जेवर चुराए

संवाद सूत्र नवाबगंज घर में घुसे चोरों ने नकदी व जेवर चोरी कर लिए। पुलिस को चोरों के खि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:25 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:25 PM (IST)
घर में घुसे चोरों ने नकदी व जेवर चुराए
घर में घुसे चोरों ने नकदी व जेवर चुराए

संवाद सूत्र, नवाबगंज : घर में घुसे चोरों ने नकदी व जेवर चोरी कर लिए। पुलिस को चोरों के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

गांव भगौरा निवासी सुधीर सिंह कुशवाहा शनिवार रात स्वजन के साथ घर की छत पर सो रहे थे। मध्य रात चोर मेन गेट में लगी पन्नी को हटाकर घर में घुस गए। चोरों ने कमरे में लगा ताला तोड़कर उसमें रखे बक्से व अलमारी के तालों को तोड़ दिया। चोरों ने बक्से व अलमारी में रखे 25 हजार रुपये, सोने के टाप्स, कमर कंधनी, मंगलसूत्र, पायलें, कपड़े व अन्य सामान चोरी कर लिया। रविवार सुबह सुधीर सिंह के जागने पर कमरे में रखे बक्से, अलमारी को खुला देखकर घटना की जानकारी हुई। थाने आकर सुधीर सिंह ने पुलिस को चोरों के खिलाफ तहरीर दी। प्रधान के भाई के घर ताला तोड़कर नकदी व जेवर चोरी

संवाद सूत्र, कमालगंज : ग्राम प्रधान के भाई की मौत के बाद 11 दिन से बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी व जेवर चोरी कर लिए। जानकारी पर प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले की जांच की।

कस्बे से सटे गांव गौसपुर के प्रधान उवैश आलम ने थाने आकर तहरीर दी कि 29 अप्रैल को मतदान के दौरान दिल का दौरा पड़ने से भाई नौशाद का इंतकाल हो गया था। जिस कारण भाई की पत्नी व बच्चे उनके मकान में रह रहे थे तथा भाई का मकान बंद पड़ा था। रविवार को आसपास के लोगों ने भाई के मकान का ताला टूटा देखा तो उन्हें सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे, कमरे कमरे के अंदर सामान बिखरा था। जिस पर उन्होंने घर से अपनी भाभी को बुलाकर जानकारी की तो पता चला कि अलमारी में रखे 60 हजार नकद तथा जेवर चोर चुरा ले गए हैं। दारोगा संजय यादव मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच पड़ताल की।

chat bot
आपका साथी