17 लाख की अवैध शराब बरामद, पांच धरे गए

हरियाणा से लोडर द्वारा लाई जा रही 17 लाख रुपये की अवैध शराब (100 पेटी) बरामद कर स्वाट टीम व थानाध्यक्ष ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर गुरुवार को चालान कर दिया। पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि शराब मोहम्मदाबाद के रोहिला ले जा रहे थे। एक आरोपित मौके से फरार हो गया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Nov 2019 10:50 PM (IST) Updated:Thu, 07 Nov 2019 10:50 PM (IST)
17 लाख की अवैध शराब बरामद, पांच धरे गए
17 लाख की अवैध शराब बरामद, पांच धरे गए

संवाद सूत्र, जहानगंज : हरियाणा से लोडर द्वारा लाई जा रही 17 लाख रुपये की अवैध शराब (100 पेटी) बरामद कर स्वाट टीम व थानाध्यक्ष ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर गुरुवार को चालान कर दिया। पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि शराब मोहम्मदाबाद के रोहिला ले जा रहे थे। एक आरोपित मौके से फरार हो गया।

स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित, जहानगंज थानाध्यक्ष पूनम जादौन ने गुरुवार सुबह चार बजे जनपद मैनपुरी थाना करहल क्षेत्र के शकुरुल्लापुर खेरिया निवासी कुंवरपाल सिंह, थाना भोगांव के क्षेत्र के ब्राहिमपुर निवासी इंद्रेश कुमार, जनपद गौतमबुद्ध नगर थाना सेक्टर 49 के सेक्टर 51 होशियारपुर निवासी विकास सिंह, थाना सेक्टर 39 के सेक्टर 45 सरदारपुर निवासी बबलू सैनी, थाना फेज दो सेक्टर 93 निवासी रविद्र कुमार को लोडर व लाल रंग की सैंट्रो कार समेत जरारी चौराहे के पास पकड़ लिया। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि लोडर में 100 पेटी शराब मिली है। जिनमें 4800 पौआ है। पकड़ी गई शराब की कीमत 17 लाख रुपये की है। एएसपी ने बताया कि शराब हरियाणा से लाकर मोहम्मदाबाद के रोहिया ले जाई जा रही थी। आरोपितों के पास से सात मोबाइल मिले हैं। उन्होंने बताया कि रोहिला निवासी धर्मेंद्र यादव मौके से फरार हो गया।

धर्मेद्र ने मंगाई थी शराब

आरोपितों ने बताया कि धर्मेद्र कुमार ने हरियाणा से तस्करी करके शराब मंगवाई थी। हरियाणा में सस्ती मिलती है, जिस कारण वहां से ही बिक्री के लिए लाई जाती है। रोहिला से देसी शराब ठेकों पर मदिरा की सप्लाई की जाती है।

एपी फिज के गत्तों में छिपाई गई थी शराब : शराब माफिया ने पुलिस व अन्य अधिकारियों की आंख में धूल झोंकने के लिए शराब को एपी फिज के गत्तों में छिपाई थी। यही कारण रहा कि यह लोग हरियाणा से यहां तक पहुंच गए थे।

chat bot
आपका साथी