दुष्कर्म के प्रयास में तीन लोगों पर होगा मुकदमा

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता : छत पर सो रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में

By Edited By: Publish:Thu, 30 Oct 2014 01:00 AM (IST) Updated:Thu, 30 Oct 2014 01:00 AM (IST)
दुष्कर्म के प्रयास में तीन लोगों पर होगा मुकदमा

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता : छत पर सो रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने तीन लोगों के खिलाफ कमालगंज थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

गांव शेखपुर रुस्तमपुर निवासी महिला ने न्यायालय में दायर की गई याचिका में कहा कि 24 सितंबर को वह अपने पुत्र के साथ छत पर सो रही थी। देर रात गांव का ही बिल्लू अपने दो अज्ञात साथियों के साथ आया और घर में पत्थर फेंके। सास ने दरवाजे खोलकर विरोध करते हुए पत्थर फेंकने वालों की जानकारी की। इसी बीच तीनों आरोपी उनके घर में घुस आये और छत पर चढ़कर उसे दबोच कर दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। शोर मचाने पर परिजन व आसपड़ोस के लोग मौके पर आ गये। जिस पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गये। घटना की शिकायत करने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

दुष्कर्म के प्रयास में एफआईआर के आदेश

फर्रुखाबाद : नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव समैचीपुर निवासी महिला ने न्यायालय में दायर याचिका में कहा कि 21 सितंबर को वह खेत पर जा रही थी। रास्ते में पहले से घात लगाये बैठे गांव के ही सतेंद्र ने उसे पकड़कर खेत में खींच लिया तथा दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर खेत में काम कर रहे लोगों को आता देख आरोपी धमकी देकर भाग गया। थाने में सुनवाई न होने पर उसने न्यायालय की शरण ली। एसीजेएम ने नवाबगंज थानाध्यक्ष को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिये।

ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लिखी जाएगी रिपोर्ट

फर्रुखाबाद : कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव जगदीशपुर निवासी महिला बताशो देवी ने याचिका में कहाकि 17 मार्च को उसके पति को गांव के ही अनिल ने ट्रैक्टर से टक्कर मारकर घायल कर दिया। इलाज कराने के बाद वापस आने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। एसीजेएम ने कमालगंज थानाध्यक्ष को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिये।

chat bot
आपका साथी