कार्रवाई से भड़के पंचायत सचिव

ग्राम पंचायत अधिकारी एवं ग्राम विकास अधिकारी समन्वय समिति की बैठक में पंचायत सचिवों के खिलाफ की जा रही उत्पीड़नात्मक कार्रवाई की कड़े शब्दों में ¨नदा की गई। कहा, उत्पीड़नात्मक कार्रवाई से पंचायत सचिवों में आक्रोश है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 11:47 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 11:47 PM (IST)
कार्रवाई से भड़के पंचायत सचिव
कार्रवाई से भड़के पंचायत सचिव

अयोध्या : ग्राम पंचायत अधिकारी एवं ग्राम विकास अधिकारी समन्वय समिति की बैठक में पंचायत सचिवों के खिलाफ की जा रही उत्पीड़नात्मक कार्रवाई की कड़े शब्दों में ¨नदा की गई। कहा, उत्पीड़नात्मक कार्रवाई से पंचायत सचिवों में आक्रोश है। नाराज पंचायत सचिवों ने सायंकालीन बैठकों के बहिष्कार का प्रस्ताव पारित किया गया। पंचायत सचिवों ने कहा, सरकारी योजनाओं की बैठक विकास खंड मुख्यालय में होनी चाहिए। ऑनलाइन साफ्टवेयरों का पासवर्ड पंचायत सचिवों को दिया जाए। उत्पीड़नात्मक कार्रवाई वापस ने लेने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई।

बैठक में तय हुआ कि पंचायत सचिवों की समस्याओं के संबंध में एक प्रतिनिधि मंडल जल्द ही अधिकारियों से मिलेगा। समन्वय समिति के अध्यक्ष संतोष पांडेय की अध्यक्षता में बैठक का संचालन कोषाध्यक्ष अनिल ¨सह ने किया। शंभूनाथ पाठक, नरेश शुक्ल, पंकज मिश्र, बद्रीनाथ पांडेय, अमित ¨सह, ध्रुव ¨सह, नीरज ¨सह, सुशील पांडेय, सत्येंद्र यादव, नसीम खान, अवधेश ¨सह, सुनीलकुमार, वर्षा गुप्ता, अर्चना शर्मा, प्रिया पांडेय आदि ने बैठक में हिस्सा लिया।

chat bot
आपका साथी