सड़क हादसे में बिहार के एक परिवार के चार सदस्यों की मौत

अयोध्या कोतवाली अयोध्या क्षेत्र में लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। रोडवेज बस और बोलेरो की टक्कर में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए जिसमें सवार पांच लोगों में चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो माह का बच्चा और उसकी मां भी शामिल हैं। मृतक एक ही परिवार के थे जिनकी शिनाख्त बिहार के सीवान जिले के सिसवान थाना अंतर्गत माधवपुर चितौली निवासी राजकुमार(20) व उनके भाई अशोक (15) बहन प्रियंका व दो माह के भांजे के रूप में हुई है। राजकुमार की मां बिट्टन देवी गंभीर रूप से घायल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Sep 2019 11:27 PM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2019 11:27 PM (IST)
सड़क हादसे में बिहार के एक परिवार के चार सदस्यों की मौत
सड़क हादसे में बिहार के एक परिवार के चार सदस्यों की मौत

अयोध्या : कोतवाली अयोध्या क्षेत्र में लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। रोडवेज बस और बोलेरो की टक्कर में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए, जिसमें सवार पांच लोगों में चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो माह का बच्चा और उसकी मां भी शामिल हैं। मृतक एक ही परिवार के थे, जिनकी शिनाख्त बिहार के सीवान जिले के सिसवान थाना अंतर्गत माधवपुर चितौली निवासी राजकुमार(20) व उनके भाई अशोक (15), बहन प्रियंका व दो माह के भांजे के रूप में हुई है। राजकुमार की मां बिट्टन देवी गंभीर रूप से घायल हैं। मृतक धनबाद में तैनात सीआइएसएफ के एएसआइ छोटेलाल यादव के परिवारीजन थे।

छोटेलाल यादव मूल रूप से बिहार के सीवान जिला निवासी हैं। बोलेरो से छोटेलाल की पत्नी बिट्टनदेवी, पुत्र राजकुमार, अशोक व विवाहित बेटी प्रियंका अपने दो माह के पुत्र के साथ अमेठी जा रहे थे। छोटेलाल वर्तमान में अमेठी में रहते हैं। बुधवार की सुबह अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर पहुंचते ही अचानक बोलेरो सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। हादसे के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। एसपी सिटी विजयपाल सिंह व कोतवाली अयोध्या की फोर्स मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद घायलों को बोलेरो से बाहर निकालकर जिला अस्पताल लाया गया, जहां बिट्टन देवी को छोड़ अन्य सभी की मौत हो गई।

सीआइएसएफ के उपनिरीक्षक सुरेश बहादुर सिंह जिला अस्पताल पहुंच पीड़ित परिवार की मदद में लगे रहे। मृतक राजकुमार के चाचा का कहना है कि एक वर्ष पहले राजकुमार की शादी हुई थी। इस हादसे से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। कोतवाल सुरेश पांडेय ने बताया कि रोडवेज बस को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। बस बनारस डिपो की थी।

chat bot
आपका साथी