अध्यापक दंपती के घर लाखों की चोरी

अयोध्या कैंट थाना क्षेत्र के नयापुरवा इलाके में एक अध्यापक के घर लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। अध्यापक दंपति इस समय दिल्ली गए हुए हैं। मकान खाली पाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। सीओ सिटी अरविद चौरसिया व थाना प्रभारी आशुतोष मिश्र ने घटनास्थल का जायजा लेकर छानबीन की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:05 AM (IST)
अध्यापक दंपती के घर लाखों की चोरी
अध्यापक दंपती के घर लाखों की चोरी

अयोध्या : कैंट थाना क्षेत्र के नयापुरवा इलाके में एक अध्यापक के घर लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। अध्यापक दंपति इस समय दिल्ली गए हुए हैं। मकान खाली पाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। सीओ सिटी अरविद चौरसिया व थाना प्रभारी आशुतोष मिश्र ने घटनास्थल का जायजा लेकर छानबीन की।

अध्यापक विजय शुक्ल का आवास नयापुरवा में हैं। वह पत्नी गीता शुक्ला के साथ आवश्यक कार्य से दिल्ली गए हुए हैं। गीता के पिता रामअभिलाष ओझा ने पुलिस को बताया कि सुबह घर में सफाई करने पहुंची महिला ने देखा कि दरवाजे की कड़ी टूटी है। कमरे में सामान बिखरा है। आलमारी का सेफ भी खुला हुआ था। महिला ने इसकी सूचना गीता के पिता को दी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर स्थिति के बारे में पुलिस को अवगत कराया। वारदात में लाखों के गहने व नगदी चोरी होने का अनुमान है। गृहस्वामी विजय शुक्ल के आने के बाद ही चोरी हुई वस्तुओं व नगदी का सही आंकलन सामने आएगा। ----------इनसेट----------- इलाका शराब के धंधे के लिए कुख्यात -कैंट नयापुरवा व रेतिया इलाका अवैध शराब के धंधे के लिए कुख्यात माना जाता है। दिनभर इस क्षेत्र में अवैध शराब की खरीद-फरोख्त के लिए असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। आशंका है कि इन्हीं असामाजिक तत्वों का हाथ इस वारदात में हैं। यह वारदात जहां हुई, वह इलाका हसनूकटरा पुलिस चौकी क्षेत्र में आता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि असामाजिक तत्वों पर नकेल सकने में इलाकाई पुलिस नाकाम है। इसलिए क्षेत्र में अवैध शराब का धंधा और अन्य आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी