चोरी की वारदातों का खुलासा न कर सकी पुलिस

संवादसूत्र बकेवर थाना क्षेत्र के चार अलग-अलग गांवों में डेढ़ माह पूर्व घटी चार बड़ी चोरी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Feb 2019 04:29 PM (IST) Updated:Mon, 25 Feb 2019 04:29 PM (IST)
चोरी की वारदातों का खुलासा न कर सकी पुलिस
चोरी की वारदातों का खुलासा न कर सकी पुलिस

संवादसूत्र, बकेवर : थाना क्षेत्र के चार अलग-अलग गांवों में डेढ़ माह पूर्व घटी चार बड़ी चोरी की ताबड़तोड़ वारदातों का खुलासा तो दूर पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं लगा सकी है। पुलिस की भूमिका चोरी के मुकदमे दर्ज करने तक सीमित होकर रह गई है। सिलसिलेवार चोरी की घटनाओं का खुलासा न होने से क्षेत्र के लोगों में रोष है। राहतपुरा में हुई सवा दो लाख की चोरी दर्ज नहीं की गई। खुलासा न होने से लोगों में नाराजगी है।

जनवरी माह में सिलसिलेवार चोरी की बड़ी वारदातों में पहली घटना ग्राम व्यासपुर में 9 जनवरी की रात जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अशोक दुबे घर में घटित हुई थी। दूसरी घटना 10 जनवरी की रात चन्द्रपुरा शाला स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय, प्राथमिक विद्यालय में हुई। तीसरी बड़ी चोरी नेशनल हाईवे किनारे चन्द्रपुरा शाला निवासी सेवानिवृत्त बैंक कैशियर अर¨वद चतुर्वेदी पुत्र रमेश चन्द्र के यहां 18 जनवरी की रात में हुई। चौथी चोरी की घटना ग्राम सराय नौंधना निवासी देवेश चन्द्र के घर 19 जनवरी की रात्रि घटित हुई। उनके यहां से 25 लाख रुपये मूल्य के स्वर्णाभूषण व चांदी के आभूषण तथा 50 हजार रुपये की नकदी चोरी की गई थी।

चोरी की दो घटनाओं का पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज किया,¨कतु पुलिस डेढ़ माह बीतने के बाद भी चोरों का सुराग नहीं लगा पाई है। इसी क्रम में महेवा के समीपवर्ती ग्राम राहतपुरा में शिवपाल ¨सह यादव के घर चोरी की गई। इसका मुकदमा पुलिस ने आज तक दर्ज नहीं किया। नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा से पीड़ितों ने चोरी की वारदातों के खुलासे की उम्मीद लगाई है।

chat bot
आपका साथी