साले-जीजा में जमकर लाठी-डंडे चले, छह घायल

भरथना, संवाद सहयोगी : रक्षाबंधन की पड़वा पर शराब के नशे में धुत्त जीजा-साला आपस में भिड़ गए। दोनों ओर

By Edited By: Publish:Sun, 30 Aug 2015 07:51 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2015 07:51 PM (IST)
साले-जीजा में जमकर लाठी-डंडे चले, छह घायल

भरथना, संवाद सहयोगी : रक्षाबंधन की पड़वा पर शराब के नशे में धुत्त जीजा-साला आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से चले लाठी-डंडों से छ: लोग बुरी तरह लहूलुहान होकर घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर घायलों को इलाज हेतु चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गिहार नगर में रक्षाबंधन की पड़वा रविवार की शाम 3 बजे उस समय जीजा-साला में लाठी-डंडे चल गए, जब शराब के नशे में बुरी तरह धुत्त जीजा ने शराब के नशे में धुत्त साले को एक तमाचा रसीद कर दिया। इस पर साले व ससुरालीजनों ने जीजा को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर घायल कर दिया।

घटना की जानकारी देते हुए घायल साला अनिल कुमार 30 वर्ष पुत्र सुरेश ने बताया कि रक्षाबंधन पर वह गिहार नगर अपनी ससुराल रामबाबू के घर आया था। इसी गांव में उसका बहनोई राजकपूर पुत्र बाबूराम रहता है। ससुरालीजनों द्वारा दी गई दावत में उसने शराब का सेवन कर लिया। इसी बीच उसके बहनोई ने मौके पर पहुंच अकारण ही ससुरालीजनों की मौजूदगी में जोरदार एक तमाचा रसीद कर दिया जिस पर उसके साले राजेश 28 वर्ष व गो¨वद 18 वर्ष पुत्रगण रामबाबू बहनोई से भिड़ गए। इसी बीच बहनोई का भाई राजकुमार 40 वर्ष भी लाठी-डंडे लेकर बुरी तरह टूट पड़ा जिसमें उसका 6 वर्ष का पुत्र देव समेत चार लोग एक पक्ष के व दो लोग बहनोई पक्ष समेत कुल 6 लोग बुरी तरह लहूलुहान होकर गंभीर घायल हो गए। दोनों पक्षों के पीड़ित घायलों ने कोतवाली पहुंचकर कार्यवाही की गुहार लगायी है।

chat bot
आपका साथी