विशेंद्र हत्याकांड के दो आरोपित दबोचे

जागरण संवाददाता, एटा: जैथरा पुलिस ने गुरुवार देर शाम विशेंद्र हत्याकांड के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 05:20 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 05:20 PM (IST)
विशेंद्र हत्याकांड के 
दो आरोपित दबोचे
विशेंद्र हत्याकांड के दो आरोपित दबोचे

जागरण संवाददाता, एटा: जैथरा पुलिस ने गुरुवार देर शाम विशेंद्र हत्याकांड के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुख्य आरोपित की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दरांती बरामद की है।

गुरुवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम तरिगवां निवासी किसान विशेंद्र ¨सह की हत्या का मुख्य आरोपित गांव का ही मुकेश और उसके साथी गोपी को बन्ना तिराहे पर खड़ा देखा गया है। पुलिस ने छापा मारकर दोनों को दबोच लिया। पुलिस आरोपितों को लेकर थाने पहुंची और विशेंद्र हत्याकांड के बारे में पूछताछ की। इस दौरान आरोपित मुकेश ने पुलिस को बताया कि दो वर्ष पूर्व शराब के नशे में विशेंद्र ने उसके घर में घुसकर बहन, बेटी, मां और पत्नी के साथ मारपीट की थी। घटना वाले दिन शराब के नशे में विशेंद्र ने उसके साथ अभद्रता की गई। इसी रंजिश के चलते उसने अपने साथी गोपी की मदद से दरांती से गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आरोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दरांती, मृतक का लोअर और आरोपित मुकेश की रक्तरंजित शर्ट बरामद कर ली गई है। 14 सितंबर को सुबह विशेंद्र का शव गांव के बाहर कच्चे मार्ग के किनारे पड़ा मिला था। घटना की रिपोर्ट मृतक के भाई ओमेंद्र ¨सह ने गांव के ही मुकेश और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ दर्ज कराई थी।

chat bot
आपका साथी